India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्म Ayushmati Geeta Matric Pass के Poster Launch में शामिल हुए Super 30 के Anand Kumar, पंजाब केसरी से की Exclusive बातचीत

03:49 PM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

फिल्म Ayushmati Geeta Matric Pass के पॉस्टर लॉंच पर काशिका कपूर, जो फिल्म, में मुख्य भूमिका निभा रही हैं और फिल्म Super 30 के रियल Anand Kumar  शामिल हुए, उन्होनें इस फिल्म को लेकर पूरी तरह से  सपोर्ट दिखाया, वहीं इस दौरान दोनों ने पंजाब केसरी के साथ खास बात-चीत की और आनंद कुमार ने फिल्म के प्लॉट को लेकर अपने विचार साझा किए।

Highlights

फिल्म Ayushmati Geeta के पोस्टर लॉन्च पर पंहुचे Anand Kumar

पिछले कई दिनों से काशिका अपनी पहली फिल्म आयुषमती गीता मैट्रिक पास (Ayushmati Geeta Matric Pass) की घोषणा के बाद से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है, फिल्म में वे अभिनेता अनुज सैनी के साथ होगी और मूवी को प्रदीप खैरवायर द्वारा निर्देशित किया गया है।

पोस्टर में दिखा ये खास अंदाज़

वहीं अब इस मूवी के पॉस्टर लॉंच पर मूवी का फर्स्ट लुक रिवील किया है जिसमें वे एक लकड़ी शादी कोे जोड़े में कुर्सी पर बैठीं देखी जा सकती हैं, तस्वीर में, हम अभिनेत्री को एक कुर्सी पर बैठे हुए देख सकते हैं जो कि इंडियन लुक में, जहां वह शादी का जोड़ा पहने हुए दिखाई दे रही है। यह तस्वीर किसी स्कूल क्लास के बैकग्राउंड की लग रही है।

आनंद कुमार ने इस दौरान पंजाब केसरी के साथ खास बात-चीत की

वहीं इस मूवी के पोस्टर लांच के दौरान सुपर 30 से आनंद कुमार ने पंजाब केसरी के साथ खास बातचीत की इस दौरान जब उनसे इस फिल्म को लेकर कुछ सवाल पूछे गए तो उसे पर उन्होंने क्या कुछ कहा चली आपको वह भी बताते हैं

प्रश्न- आनंद आप फिल्म आयुष्मति गीता के पोस्टर लॉन्च पर आए आपको कैसा महसूस हो रहा है?

उत्तर -इस सवाल का जवाब देते हुए आनंद कुमार ने कहा कि वह काफी ज्यादा प्राउड महसूस कर रहे हैं कि वह इस फिल्म को प्रमोट करने आए हैं इस फिल्म को उनका पूरी तरह से साथ है और जिस तरह का प्लॉट और कहानी यह मूवी डिपिक्ट करती है वह काफी ज्यादा सराहनीय है इस मूवी में एंटरटेनमेंट भी है इस मूवी में एक अच्छा मैसेज भी है जो लड़कियों को  आगे बढ़ाने की प्रेरणा देगा।

प्रश्न- कषिका, काफी समय के लंबे इंतजार बाद आपकी फिल्म आयुष्मति गीता का पोस्टर लांचर हुआ तो उसे लेकर आपका क्या कुछ कहना है?

उत्तर - वही इस बात का जवाब देते हुए कषिका ने कहा कि वह काफी ज्यादा एक्साइटेड और खुश है कि आज फाइनली उनकी मूवी आयुष्मति गीता का पोस्टर लॉन्च हो गया है उसको लेकर वो बहुत ज्यादा ही उत्साहित है. वही इस फिल्म के प्लॉट को लेकर बात करते हुए कषिका कपूर ने कहा कि वह आनंद कुमार को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहेंगी कि वह उनकी फिल्म के पोस्टर लांच में आज शामिल हुए और उनका प्रोत्साहन किया और वही लड़कियों की शिक्षा को लेकर बनी यह फिल्म काफी ज्यादा समाज में सुधार ला सकती है ताकि जो भी इस फिल्म को देखे वह इस टाइम पढ़ने को लेकर काफी ज्यादा जागरूक हो जाए।

प्रश्न- आनंद आपकी बायोपिक पर बनी फिल्म सुपर 30 काफी ज्यादा हिट हुई थी उसके बाद से आप कभी इस इंडस्ट्री में नजर नहीं आए तो आज इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च पर कैसे आना हुआ?

उत्तर - वही इस बात का जवाब देते हुए आनंद कुमार ने यह कहा कि उनकी फिल्म सुपर 30 के दौरान वह अपने मित्र प्रदीप से मिले थे जो इस फिल्म के निर्देशक भी हैं उसी दौरान उनकी मुलाकात हुई थी और वहीं उस फिल्म के बाद उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने का कोई मन नहीं था लेकिन सुपर 30 के दौरान ही उनकी बातचीत प्रदीप से हुई थी जिसको लेकर पढ़ाई को बढ़ावा देने को लेकर और एजुकेशन सिस्टम को लेकर बनी यह फिल्म उन्हें काफी ज्यादा अच्छी लगी और इसलिए आज वह इसे प्रमोट करने पहुंचे।

प्रश्न- आप स्टूडेंट्स और ऑडियंस को क्या मैसेज देना चाहेंगे?

उत्तर -  उन्होंने ऑडियंस और स्टूडेंट्स को मैसेज देते हुए कहा कि की सभी को फिल्म आयुष्मति गीता जरूर देखनी चाहिए यह फिल्म लड़कियों की शिक्षा को प्रोत्साहित करती है इसे देखकर सभी को लड़कियों की शक्ति का एहसास होगा और वह उन्हें पढ़ने के लिए प्रोत्साहित भी करेंगे, इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस फिल्म में काफी अच्छा गीत एंटरटेनमेंट और साथ ही अच्छा मैसेज भी है जिसके कारण यह अच्छा एंटरटेनमेंट पैकेज है और उसके साथ सोसाइटी में एक अच्छा मैसेज भी जाएगा जिस कारण से भी कोई फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

Advertisement
Next Article