India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Abdu Rozik की टूट गई शादी, इस वजह से छोड़ा मंगेतर अमीरा का साथ

12:20 PM Sep 19, 2024 IST
Advertisement

बिग बॉस 16 के मशहूर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने अपनी शादी तोड़ दी है। 5 महीने पहले सगाई कर चुके कंटेस्टेंट की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब उन्होंने अपनी मंगेतर से रिश्ता तोड़ दिया है।

फेमस सिंगर और बिग बॉस कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक जल्द ही शादी करने वाले थे। शादी की खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश थे लेकिन लगता है अब अब्दु के फैंस को बड़ा झटका लगा है। जी हां, दरअसल अब्दु रोजिक की शादी अब टूट चुकी है जो उन्होंने खुद अपनी मंगेतर से तोड़ी है। सगाई करने के बाद अब्दु ने ये फैसला तब लिया है जब उनकी शादी की तारीख भी निकल चुकी थी ऐसे में फैंस सोच रहे थे कि अब्दु कब दूल्हा बनेंगे। अब्दु ने ऐसा क्यों किया है चलिए आपको बताते हैं।

अब्दू रोजिक ने इस वजह से तोड़ी अपनी शादी

अब्दु रोजिक ने अपनी मंगेतर अमीरा से शादी ना करने का फैसला किया है। उनकी शादी 7 जुलाई को होने वाली थी, लेकिन अब यह रिश्ता खत्म हो गया है। अब्दु ने सगाई की तस्वीरें शेयर की थी और इस रिश्ते को काफी अहम माना था, लेकिन सांस्कृतिक मतभेद और अलग-अलग संस्कृतियों के कारण उनके लिए इस रिश्ते को आगे ले जाना मुश्किल हो गया। अब्दु ने एक इंटरव्यू में कहा, 'जैसे-जैसे हमारा रिश्ता आगे बढ़ा, इसमें सांस्कृतिक अंतर सामने आने लगे। इसलिए मुझे यह फैसला लेना पड़ा। मैंने अपने जीवन में कई चुनौतियों का सामना किया है और ऐसे साथी की तलाश कर रहा हूं जो मेरे साथ मानसिक रूप से मजबूत रह सके।'

अब्दु को चाहिए ऐसी लड़की

अब्दु ने ई टाइम्स से कहा कि अब मैं ऐसे व्यक्ति की तलाश में हूं जो मुश्किल वक्त में भी मेरा साथ दे और चुनौतियों से निपटने में मेरी मदद करे। उन्होंने आगे कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि मुझे सही समय पर फिर से प्यार मिल जाएगा। मैं इस दौरान आपके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं।" आपको बता दें कि अब्दु रोजिक ने अप्रैल में यूएई के शारजाह में अमीरा से सगाई की थी। 20 वर्षीय अब्दु ने 24 अप्रैल, 2024 को 19 वर्षीय अमीराती लड़की से सगाई की। बीच में एक बॉक्सिंग मैच के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। अब्दु यह मैच हार गए।

Advertisement
Next Article