India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Anand Pandit Birthday Party : जब Salman Khan ने Abhishek Bacchan को लगाया गले, तो Video हुआ Viral

09:24 AM Dec 22, 2023 IST
salman hugs ABHISHEK
Advertisement

Anand Pandit Birthday Party : फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने गुरुवार रात मुंबई में सितारों से सजे एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइस की । सलमान खान, शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, ऋतिक रोशन और नील नितिन मुकेश सहित कई बी-टाउन सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

Anand Pandit Birthday Party : पार्टी से एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जी हाँ वीडियो में, सलमान खान को स्टेज पर बिग बी और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा जा सकता है। निर्माता आनंद पंडित को 'Chehre' 'The Big Bull ', 'Thank God ' और 'Total Dhamal ' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।इस बीच, फिल्मों की बात करें तो सलमान हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आए थे।

SALMAN AND ABHSIHEK

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में थे।'टाइगर 3' के विशाल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में विशेष रूप से बात करते हुए, सलमान ने एएनआई को बताया, "यह दिवाली का समय था और विश्व कप चल रहा था और हर किसी की दिलचस्पी इसमें थी, लेकिन इसके बावजूद हमें जो आंकड़े मिले हैं, वे अद्भुत हैं... हम इसके लिए बहुत आभारी और खुश हैं।"हालांकि, सलमान ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है.अमिताभ की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे।वहीं अभिषेक आखिरी बार हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'घूमर' में नजर आए थे।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article