India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड आया सामने, इस दिन से शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन

04:00 PM Jan 13, 2024 IST
Advertisement

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में एक बार फिर से शहनाई की धुन गूंजने वाली है। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की तारीख के साथ-साथ प्री-वेडिंग फंक्शंस को लेकर भी अपडेट सामने आ चुके हैं। वहीं अनंत और राधिका की शादी का प्री वेडिंग कार्ड भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर एक खास वजह से वायरल हो रहा है। इससे पहले राधिका और अनंत अंबानी की सगाई एंटीलिया में हुई थी। इस दौरान गुजराती परंपरा के अनुसार एंटीलिया में गोल धना और चुनरी विधि को न‍िभाया गया।

 

नीता-मुकेश अंबानी का हैंड रिटन नोट 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन मार्च में शुरू होंगे। 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक हल्दी मेंहदी और संगीत जैसे कई फंक्शन होंगे। वहीं सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग कार्ड की तस्वीरे भी देखने को मिल रही हैं। कार्ड में मुकेश और नीता के हाथ से लिखा गया नोट भी था। इस शादी के कार्ड में ये भी लिखा है कि प्री वेडिंग फंक्शन कहां होंगे।

अनंत अंबानी-राधिका का प्री वेडिंग कार्ड क्यों है खास

मुकेश अंबानी के होमटाउन जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे क्योंकि यह जगह उनके दिल के बेहद करीब है। अनंत और राधिका की शादी का कार्ड सामने आया है। बता दें कि अनंत और राधिका का प्री वेडिंग कार्ड इसलिए खास है क्योंकि इसमें आपको पृथ्वी पर रह रहे जीव-जंतु और पेड़-पौधों की प्यारी झलक देखने को मिलने वाली है। प्री वेडिंग कार्ड का कलर बहुत यूनिक है। इस कार्ड में और बहुत खास चीज देखने को मिला और वो था नीता और मुकेश अंबानी का प्यार जो उन्होंने हैंड रिटन नोट के जरिए दिखाने की कोशिश की है।

कौन हैं अंबानी परिवार की छोटी बहू?

रिलाएंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की छोटी बहू सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अंबानी फैमिली में छोटी बहू बनकर एंट्री लेने जा रहीं राधिका, बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका मर्चेंट के पिता एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं और उनकी गिनती भारत की अमीर शख्सियतों में होती है। अपने पिता के एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में राधिका डायरेक्टर हैं।

Advertisement
Next Article