India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

डेटिंग रुमर्स के बीच Aditya Roy Kapur संग पार्टी में स्टाइलिश लुक में पहुंचीं Ananya Panday

05:38 PM Oct 28, 2023 IST
Advertisement

शुक्रवार की रात अनन्या और आदित्य को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया था. बताते हैं कि दोनों साथ ना आकर अलग-अलग आए थे.'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस काले रंग की प्लंजिंग-नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी.आदित्य रॉय कपूर ने काली टी-शर्ट पहनकर बेहद कूल लुक चुना, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ टीमअप किया था।

डेटिंग रुमर्स के बीच आदित्य रॉय कपूर संग पार्टी में स्टाइलिश लुक में पहुंचीं अनन्या पांडे ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखा रुमर्ड कपल, वायरल हो रहे एक वीडियो में अनन्या पांडे को आदित्य के कंधे पर झुकते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, दोनों ने हाथ पकड़कर अपने एक दोस्त से बातचीत की, जो रेस्तरां में मौजूद था।

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

'ड्रीम गर्ल 2' एक्ट्रेस काले रंग की प्लंजिंग-नेक बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को ड्यूई मेकअप, मिनिमम एक्सेसरीज और मैचिंग ब्लैक फुटवियर के साथ पूरा किया। आदित्य ने काले रंग की टी-शर्ट पहनकर उबर कूल लुक चुना, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया

वायरल वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट

वहीं, इस वायरल वीडियो को देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लवली कपल. वहीं, अन्य ने लिखा- नंबर वन कपल. हालांकि कुछ लोग दोनों को ट्रोल करते हुए भी नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- आदित्य इससे बेहतर डिजर्व करता है. बता दें कि आदित्य और अनन्या ने अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल तौर पर कुछ भी नहीं कहा है।

काम को लेकर बात की जाए

अनन्या पांडे हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं. इसके अलावा अनन्या कॉल मी बे के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. इस वेब सीरीज में वह एक फैशन एक्सपर्ट की भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. इस सीरीज का निर्देशन कॉलिन डी कुन्हा ने किया है।

इस सीरीज में आखिरी बार नजर आए थे आदित्य

इसके अलावा आदित्य हाल ही में वेब सीरीज द नाइट मैनेजर 2 में दिखाई दिए थे. जिसमें उनके साथ शोभिता धूलिपाला और अनिल कपूर नजर आए थे. अनिल कपूर के साथ काम करने के बारे में आदित्य ने कहा था कि अनिल सर और मैं पहले ही मलंग कर चुके हैं, इसलिए हमने साथ में काफी काम किया है।

 

Advertisement
Next Article