India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dream Girl 2 की सक्सेस से फुले नहीं समा रही Ananya Panday, पहली बार छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा

12:02 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड में इस साल कई फिल्में रिलीज हुई हैं जहां कई फिल्मों ने रिलीज के पहले दिन ही कई रिकॉर्ड तोड़ती हुई दिखी हैं। इसी लिस्ट में एक नाम अनन्या पांडेय और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2  का भी शामिल हैं। जहां फिल्म ने अपने नाम अब एक और सफलता दर्ज कर ली हैं। दरअसल  फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। ये फिल्म 100 करोड़ का बिजनेस करके इस क्लब में एंट्री कर चुकी है। इसी के साथ फिल्म को मिली इस अपार सफलता के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय फुले नहीं समा रही हैं। 
दअरसल  ड्रीम गर्ल 2 अनन्या पांडे की पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में एक्ट्रेस फिल्म को मिली इस सफलता से बेहद खुश नजर आ रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अनन्या ने बड़े ही खास अंदाज में अपनी ख़ुशी भी जाहिर की हैं। अनन्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमें वह गाने की शूटिंग करती नजर आ रही हैं। 
इसके साथ ही उन्होंने 100 करोड़ के क्लब का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- मेरी पहली सेंचुरी.ये सिर्फ नंबर की बात नहीं है लेकिन ये भी प्रूफ करता है कि ड्रीम गर्ल 2 को ऑडियन्स ने कितना प्यार दिया है। इस प्यार के लिए मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। सभी को शुक्रिया जिन्होंने ये बनाना मुमकिन किया। 
वही अब अनन्या के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन देते हुए भी दिख रहे हैं। जहां एक फैन ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘इसी तरह उचाईयों को छूती रहो’। तो वही एक फैन ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘अनन्या, सारा और जाह्नवी से बेहतर हैं’ वही अब इस तरह के ढेरो कमेंट कर फैंस लगातर एक्ट्रेस की तारीफ करते दिख रहे हैं। 
बता दे की अनन्या पांडेय के साथ-साथ फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी फिल्म के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने पर ख़ुशी जाहिर की हैं। जहां एक्टर ने फैंस के साथ फिल्म की सक्सेस को एंजॉय किया। 
उन्होंने बड़ा सा केक काटा, जिस पर ‘100 करोड़ हिट’ लिखा था। यही नहीं, आयु्ष्मान ने उन्हें ऑटोग्राफ भी दिया और सेल्फि क्लिक कराई। एक्टर का यह जेश्चर उनके बाकी फैंस को काफी पसंद आया।
Advertisement
Next Article