India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Animal Success Bash: फिल्म की सक्सेस पार्टी में रश्मिका-तृप्ती ने लूटी महफिल, रणबीर कपूर ने बताया फिल्म की सक्सेस के पीछे का राज

04:07 PM Jan 07, 2024 IST
Advertisement

Animal Success Bash: टीम 'एनिमल' ने शनिवार रात मुंबई में एक शानदार सफलता पार्टी का आयोजन किया, जहां कई बी-टाउन सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। फिल्म के मुख्य कलाकार रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट, अपनी मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट के साथ पार्टी में पहुंचे। उनके अलावा, अभिनेता बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार सहित अन्य ने भी सफलता की पार्टी में स्टाइलिश एंट्री की।

टीम 'एनिमल' ने दिए जमकर पोज

पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। एक तस्वीर में टीम 'एनिमल' शटरबग्स के सामने तस्वीरों के लिए एक साथ पोज देती नजर आ रही है। सभी सेलेब्स ने फिल्म में बॉबी के वायरल फिंगर-ऑन-माउथ पोज़ की नकल भी की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था। यह 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी। हालाँकि, स्त्रीद्वेष के चित्रण के लिए इसकी आलोचना भी की गई थी।

 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

फिल्म में प्रेम चोपड़ा, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय भी थे। फिल्म ने कई प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया क्योंकि इसमें एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य था, जिसमें 'एनिमल पार्क' नामक सीक्वल को छेड़ा गया था, जिसमें रणबीर की संभावित रूप से दोहरी भूमिका होगी।

'एनिमल' एक परेशान पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें रणबीर रणविजय सिंह की भूमिका में हैं, जो अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद बदला लेने के लिए आगे बढ़ता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की।

Advertisement
Next Article