India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Animal' का ट्रेलर हुआ आउट, खूंखार अपराधी दिखे Ranbir Kapoor, खून-खराबे से भरी है दास्तां

04:51 PM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

Animal Trailer Out : आगामी एक्शन-क्राइम ड्रामा 'एनिमल' के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर, रश्मिका, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। 'एनिमल' पूरी तरह से पिता-पुत्र के रिश्ते के बारे में है, जिसे अनिल और रणबीर कपूर ने निभाया है। 3 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर में संकेत दिया गया है कि छोटी उम्र में हिंसक परवरिश के कारण रणबीर का किरदार उग्र हो गया है।

Animal Trailer Out : रणबीर का किरदार अपने पिता के प्यार को लेकर सुरक्षात्मक और जुनूनी है। बलबीर सिंह के रूप में रणबीर अपने पिता के प्रति अपने प्यार के रास्ते में आने वाले हर किसी को धमकी देते नजर आते हैं। ट्रेलर से यह भी पता चलता है कि रश्मिका मंदाना रणबीर की प्रेमिका होंगी। बॉबी देओल फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, जो ट्रेलर में एक स्टाइलिश लेकिन खतरनाक रूप में दिखाई देते हैं।

हाल ही में रणबीर ने फिल्म और अपने किरदार के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "'एनिमल' के साथ स्क्रीन पर खुद का एक अलग पक्ष तलाशना मेरी ओर से एक जान बूझकर किया गया विकल्प था। एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा खुद को चुनौती देने और अपनी क्षमताओं की सीमाओं को आगे बढ़ाने का प्रयास करता हूं। 'एनिमल' ने एक प्रस्तुति दी। मेरी पिछली ऑन-स्क्रीन छवि से अलग होने और एक ऐसे चरित्र में डूबने का अनूठा अवसर जो बहुआयामी और जटिल है।"

"मेरा मानना ​​है कि अभिनेताओं के लिए लगातार विकसित होना और दर्शकों को आश्चर्यचकित करना महत्वपूर्ण है और 'एनिमल' ने मुझे ऐसा करने की अनुमति दी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे प्रदर्शन के इस नए पहलू की सराहना करेंगे और फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे जितना मैंने इस पर काम करते समय लिया था।"

अभिनेता ने आगे अपनी फिल्म के बारे में बात की और कहा कि यह एक मनोरंजक और गहन कहानी है।'' 'एनिमल' एक मनोरंजक और गहन फिल्म है जो मानवीय भावनाओं और रिश्तों की गहराइयों को उजागर करती है। , एक ऐसी कथा के साथ जो आपको अपनी सीट से बांधे रखती है।" 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसे 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article