India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अकाय के जन्म के बाद पहली बार आईपीएल मैच में दिखी अनुष्का शर्मा

11:33 AM May 05, 2024 IST
Advertisement

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच शनिवार को बेंगलुरु के स्टेडियम में शानदार मैच देखने को मिला। इस दौरान आरसीबी और विराट कोहली को सपोर्ट करने उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा  भी नजर आईं। बेटे अकाय  को जन्म देने के बाद पहली बार अनुष्का आईपीएल मैच के दौरान स्पॉट हुई। सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज वायरल हो रही हैं।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नें भले ही पर्दे से दूरी बना ली हो, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वे आज भी हैं। इस साल अभिनेत्री दूसरी बार मां बनीं है । उन्होंने 15 फरवरी को बेटे अकाय (Akaay) को लंदन में जन्म दिया। मां बनने के करीब ढाई महीने बाद उन्हें शनिवार को बेंगलुरु के क्रिकेट स्टेडियम में अपने पति-क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bengaluru) को सपोर्ट करते हुए देखा गया। दिसंबर से अनुष्का ने मीडिया से दूरी बनाई हुई थी। अब आखिरकार उन्हें स्पॉट कर ही लिया। सोशल मीडिया पर उनकी कई फोटोज वायरल हो रही हैं।

विराट की बैटिंग पर अनुष्का का रिएक्शन

इस आईपीएल सीजन में अनुष्का की पहली अपीयरेंस को देखते हुए फैन्स बेहद खुश नज़र आएं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली का जबरदस्त बैटिंग प्रदर्शन भी देखने को मिला। उनका अंदाज देखने वाला था, और उन्हें फुल सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा स्टेडियम में मौजूद थीं अनुष्का ने टीम को काफी चीयर भी किया। उनका चमकता चेहरा और एक से बढ़कर एक रिएक्शन पर जनता की नजर थी। खासकर जब विराट ने छक्के मारे और लगभग रन-आउट होने से बचे उस समय अनुष्का का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है, अनुष्का के इस रिएक्शन ने फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया। फैन्स ने सोशल मीडिया पर इस कपल के लिए प्यार और तारीफों की बाढ़ ला दी।

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्में

अनुष्का शर्मा ने काफी समय से अपने करियर से ब्रेक ले लिया है ऐसे में खबर आ रही है की वे जल्द ही अपना कमबैक करने वाली है। यह खबर सुनकर दर्शकों में काफी उत्साह भी देखने को मिला, आरसीबी और गुजरात के मैच में भी अनुष्का की अपीयरेंस को देख कर फैंस बेहद खुश नज़र आये। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda 'Xpress) में वे नजर आएंगी। ये फिल्म उनके करियर की बड़ी फिल्मों में से एक साबित होगी। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर बेस्ड हैं ,जिसमें अनुष्का लीड रोल प्ले करती नज़र आएंगी।

 

 

 

Advertisement
Next Article