India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Arijit Singh ने रिलीज के पहले ही गा दिया 'The Archies' का गाना, हुआ वायरल

10:28 AM Nov 21, 2023 IST
The Archies
Advertisement

Zoya Akhtar  की 'The Archies' में Suhana Khan, Khushi Kapoor और Agastya Nanda  से फिल्म इंडरस्ट्री में कदम रखनमे वाले हैं। लोगों के बीच 'The Archies' को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। अब इसी बीच Arijit Singh  ने अबू धाबी में अपने हालिया लाइव कॉन्सर्ट में 'Arijit Singh' का 'इन राहों में' में गाना गाकर सभी को चौका दिया। कॉन्सर्ट में मौजूद लोग इसलिए चौक जाए क्योंकि 'Arijit Singh' का 'इन राहों में' अभी तक रिलीज नहीं हुआ था। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें आप ये गाना सुन सकते हैं।

रिलीज से पहले ही वायरल हुआ द आर्चीज का गाना

'Arijit Singh' का 'इन राहों में' गाना बेहद प्यारा है और Arijit Singh की आवाज में ये गाना सुनकर मन खुश हो जाएगा। 'Arijit Singh' का 'इन राहों में' गाना अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन अब अरिजीत सिंह ने ये गाना गा कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। लोगों को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं कि सिंगर स्टेज पर गाना गा रहे हैं और स्क्रीन पर 'द आर्चीज' की स्टार कास्ट का डांस वीडियो दिखाया जा रहा है।

स्टार किड्स का द आर्चीज में होगा धमाका

निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म 'Arijit Singh' में स्टार किड्स Suhana Khan, Agastya Nanda और Khushi Kapoor के साथ Vedang Raina, Aditi Dot,  Mihir Ahuja, और Yuvraj Menda भी इस फिल्म में धमाल करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को देखकर आपको पॉप कल्चर की याद आ जाएंगी। साथ ही एंग्लो इंडियन वाइब्स देखने को भी मिलने वाली है। इस फिल्म में सुहाना खान के किरदार का नाम वेरोनिका और खुशी के किरदार का नाम बेट्टी है। फिल्म की कहानी में प्यार से लेकर दोस्ती तक का सफर दिखने को मिलेगा।

द आर्चीज के बारे में

यह फिल्म टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कूपर के रूप में खुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना और दिल्टन डोइली के रूप में अदिति डॉट सहगल शामिल हैं। 'द आर्चीज' का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article