India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Arjun Rampal ने अपने बेटे का जन्मदिन गर्लफ्रेंड Gabriella के साथ मनाया, एक्स पत्नी की बेटियां भी आईं नजर

11:58 AM Jul 22, 2024 IST
Advertisement

Arjun Rampal और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनके दो बेटे हैं, अरिक और अविक। वहीं 'ओम शांति ओम' अभिनेता की एक्स वाइफ मेहर जेसिया से दो बेटियां माहिका और मायरा भी हैं। 20 जुलाई को गैब्रिएला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अरिक और अविक के जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी, जिसमें पूरा परिवार एक साथ एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस जन्मदिन पर्टी में अर्जुन रामपाल की एक्स पत्नी शामिल नहीं हुईं।

अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड संग सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

अर्जुन रामपाल के बेटे अरिक और अविक ने अपना जन्मदिन मनाया अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपने बेटों अरिक और अविक के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कपल अपने एक साल के बेटे अरिक के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में तीनों के साथ अर्जुन की बेटियां, माहिका रामपाल और मायरा रामपाल भी दिख रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों और वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं कि बच्चें केक काटते हुए, गुब्बारों से खेलते हुए, स्लाइड पर खेलते हुए और इनडोर ट्रैम्पोलिन पर कूदते दिखाई दे रहे हैं।

अर्जुन रामपाल एक्स पत्नी की बेटियों संग आए नजर

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बच्चों के जन्मदिन की कुछ मजेदार वीडियो और तस्वीरें भी अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर की एक्स वाइफ मेहर जेसिया तो नहीं लेकिन उनकी बेटियां माहिका और मायरा इस जश्न में शामिल हुईं। इन जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,'माय टू बॉयज, बेबी आरिव को 1 और अरिक को 5 की शुभकामनाएं। व्हाट अ डे।' इस बीच, अरिक के 5वें जन्मदिन पर, गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने बर्थडे बॉय का एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा,'हमारे सनशाइन बॉय को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम सभी आपको बहुत प्यार करेत हैं,अरिक।' अर्जुन रामपाल ने भी अपने नन्हे बेटे के लिए क्लिप का एक मोंटाज अपलोड किया था।

Advertisement
Next Article