India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Payal Malik की तलाक वाली खबर पर उड़े Armaan Malik के होश, कंटेस्टेंट्स ने ऐसे किए रिएक्ट

09:53 AM Jul 29, 2024 IST
Advertisement
'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देकने को मिल रही है। जैसे-जैसे ये शो अपने ग्रैंड फिनाले एपिसोड के करीब पहुंच रहा है उतना ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है क्योंकि ट्रॉफी की दौड़ शुरू हो गई है। बीती रात के एपिसोड में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जहां Armaan Malik और कृतिका मलिक को Payal Malik के उनसे अलग होने के फैसले के बारे में बताया गया। ये सुनाते ही दोनों हैरान हो जाते हैं और हैरानी से एक-दूसरे को देखने लगते हैं।
  • 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देकने को मिल रही है।
  • बीती रात के एपिसोड में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जहां Armaan Malik और कृतिका मलिक को Payal Malik के उनसे अलग होने के फैसले के बारे में बताया गया

अरमान मलिक ने पायल संग तलाक पर किया रिएक्ट

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरमान मलिक और कृतिका मलिक को बताया गया कि पायल मलिक उनसे अलग होने के बारे में सोच रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह पायल या कृतिका में से किसे चुनेंगे तो अरमान ने जवाब दिया, 'भगवान भी नीचे आ जाएगा तो हमारा रिश्ता खराब नहीं होगा।' उन्होंने कहा कि एक बार जब वह और कृतिका बिग बॉस के घर से बाहर निकलेंगे तो हर कोई उन्हें और पायल को साथ में देखने वाले हैं। आगे अरमान ने जवाब दिया,'यह रिश्ता सच्चा है और इसमें कोई धोखा नहीं है।' अरमान, कृतिका और पायल मलिक की शादी भी इन दिनों खूब चर्चा में है और कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

पायल-अरमान के तलाक पर कंटेस्टेंट्स का रिएक्शन

अरमान पर नेशनल टेलीविजन पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया गया। इसका जवाब देते हुए अरमान ने तर्क दिया कि उनका जीवन एक खुली किताब है और उनमें अपनी शादी को स्वीकार करने का साहस है। उन्होंने ये भी कहा  कि ऐसे कई लोग हैं जो इसी स्थिति में हैं। अरमान ने बताया कि उनकी पत्नियां उनके रिश्ते से खुश हैं इसलिए उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है। वहीं इसके बार बिग बॉस हाउस में भी अरमान की शादी को लेकर तरह-तरह की बाते करते हुए कंटेस्टेंट्स ने पूछा क्या सच में तलाक होगा। अरमान कहते हैं कि, 'मैंने दोनों एक जैसा प्यार करता हूं।' ये बात सुन कुछ लोग हंस देते हैं तो कुछ लोग कंफ्यूज हो जाते हैं।

कृतिका मलिक को मिला सौतन का टैग

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, सना मकबूल और नैजी से बात करते हुए अरमान ने कहा कि उन्हें पायल पर पूरा भरोसा है और वे कभी अलग नहीं होंगे। कृतिका मलिक ने पायल मलिक पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों पर भी बात की और कहा,'मैं पिछले 7 सालों से ये कमेंट सुन रही हूं।' रणवीर शौरी से बात करते हुए अरमान ने पायल और कृतिका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि हम तीनों एक-दूसरे को समझते हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह नॉमिनेट होकर 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर जाना चाहते हैं और उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए। बाद में देखा गया कि कृतिका अकेले बैठकर रोती हैं।

Advertisement
Next Article