India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

खुद अपनी ही फिल्म 'Jawan' का रिकॉर्ड तोड़ने की बात कह दी Atlee Kumar ने

11:07 AM Sep 20, 2023 IST
Advertisement

एक तरफ जहां फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर अभी तक रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने महज़ 12 दिनों में 490 करोड़ से भी ज़्यादा की कमाई कर ली है और वर्ल्ड वाइड 850 करोड़ का आंकड़ा पार कर पहली हिंदी फिल्म बन गयी है जिसने इतनी जल्दी ये आंकड़ा पार किया है। वहीं अब जवान के धासु डायरेक्टर अटली कुमार  ने खुद ही की फिल्म जवान का रिकॉर्ड टूटने की बात कर दी है। जी हां अटली ने फिल्म में  पावर पैक्ड एक्शन दिखाने के बाद अब अपनी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने की बात कह दी है। अटली का कहना है कि इसी साल आने वाली शाहरुख़ की फिल्म 'डंकी' पिछली साड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। बता दें कि 'डंकी' डायरेक्टर राजू ईरानी की फिल्म है जिसको राज कुमार ईरानी , गौरी खान , और ज्योति देशपांडे प्रोडूस करने वाले हैं। 

अटली  कुमार का कहना है कि शाहरुख़ की नेक्स्ट फिल्म 'डंकी' , 'पठान' और 'जवान' दोनों का ही रिकॉर्ड तोड़ने वाली है और फिल्म को जवान से भी ज़्यादा कामियाबी मिलेगी। अटली ने एक इंटरव्यू में कहा, 'डिंकी हर रिकॉर्ड पार करने वाली है। इको-सिस्टम ऐसा ही  होना चाहिए। हर फिल्म को बढ़ते रहना चाहिए।  मैं खुद अपनी अगली फिल्म में 'जवान' को पार करना चाहूंगा। हम बढ़ रहे हैं तो यह अच्छा संकेत है।' मुझे लगता है 'डिंकी' कमाल करने वाली है।' मैं शाहरुख खान के लिए बहुत खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि दुनिया में किसी के पास ऐसा रिकॉर्ड होगा। 

बता दें कि 'डंकी' इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में शाहरुख़ के साथ तापसी लीड रोल में नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन राजू ईरानी कर रहे हैं। देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म 'डंकी' कितने रिकॉर्ड तोड़ती है। बता दें कि ऐसा हुआ तो बॉलीवुड के बादशाह ऐसा करने वाले पहले सुपरस्टार हो जायेंगे जिनकी लगातार 3 फिल्में 1000 करोड़ क्लब में शामिल होगी। 

Advertisement
Next Article