India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ayushmann Khurrana करेंगे क्रिकेट ग्राउंड पर एंट्री? सौरव गांगुली की बायोपिक में आ सकते हैं नज़र

04:45 PM Sep 06, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के ड्रीम गर्ल मार सकते हैं क्रिकेट ग्राउंड पर एंट्री। जी हां बता दें कि इन दिनों अपनी ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे आयुष्मान आने वाले दिनों में पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली की अपकमिंग बायोपिक में आ सकते हैं नज़र।साथ ही बता दें कि उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने इसी हफ्ते 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। दर्शकों को उनकी फिल्म काफी पसंद आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर ‘ग़दर’ के तूफ़ान के बावजूद ड्रीम गर्ल ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिखाया है।

फिल्म को उसके पुराने प्लॉट पर ही आगे बढ़ाया गया है , जिसमें आयुष्मान अपने परिवार द्वारा लिए गए कर्जे को चुकाने के लिए लोगों से पूजा बन कर बात करते हैं। फिल्म का प्लाट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल 2 के साथ साथ ग़दर 2 और पठान की  बॉक्स ऑफिस सक्सेस को ले कर अपनी राय रखी और अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की। लेकिन उनसे पूछे जाने पर कि क्या वह सौरव गांगुली की बायोपिक में हमें नज़र आ सकते हैं? तो उन्होंने इस बात को एक छोटी सी स्माइल देते हुए कहा की वह इस बारे में फ़िलहाल कुछ भी बात नहीं करेंगे। उन्होंने कहा “अगर ये प्रोजेक्ट होता है तो इसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी होगी।’

दरअसल काफी दिनों से ख़बरें आ रही थी कि पूर्व भारतीय कप्तान रह चुके सौरव गांगुली की अपकमिंग बायोपिक में  रनबीर कपूर उनका कैरेक्टर प्ले कर सकते हैं लेकिन अब आयुष्मान का नाम सामने आने से इस बात पर मुहर लग गयी है की रनबीर ये करैक्टर नहीं कर रहे हैं। अगर आयुष्मान यह फिल्म करते हैं तो आयुष्मान हमें फिर एक बार एक नए चैलेंजिंग रोले में दिखेंगे। खबरें हैं कि फिल्म दिसंबर से फ्लोर पर जा सकती है । 

Advertisement
Next Article