India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ayushmann Khurrana ने ठुकराई Sunny Deol की 'Border 2'! जानें क्या है कारण

10:55 AM Aug 08, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर Ayushmann Khurrana ने सनी देओल स्टारर 'Border 2' से अपने पांव पीछे कर लिए हैं. हाल ही में Ayushmann Khurrana ने डेट्स क्लैश होने की वजह से करीना कपूर स्टारर मेघना गुलजार की फिल्म करने से भी मना कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वे सनी देओल की मोस्ट अवेटेड Border 2 का भी हिस्सा नहीं होंगे. फिल्म में आयुष्मान आर्मी जवान का किरदार प्ले करने वाले थे.

आयुष्मान ने क्यों छोड़ी बॉर्डर 2

Ayushmann Khurrana फिल्म में एक सोल्जर के रुप में नजर आने वाले थे. लेकिन अब खबरें हैं कि वे फिल्म में नहीं है, दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें अपना रोल कुछ खास पसंद नहीं आ रहा था. चूंकि सनी देओल पहले ही फिल्म में लीड रोल में हैं ऐसे में आयुष्मान को अपने स्क्रीन टाइम और रोल को लेकर असमंजस था. इसीलिए उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया है.

सनी ने बॉर्डर 2 को लेकर कही ये बात

बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में सनी देओल ने मेजर कुलदीप सिंह चंदूरी का किरदार निभाया था. बॉर्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. इस साल की शुरुआत में, सनी देओल ने एक पॉडकास्ट में बॉर्डर 2 के बारे में बात की और कहा, 'हम इसे बहुत पहले, 2015 में शुरू करने वाले थे, लेकिन फिर मेरी फिल्में फ्लॉप हो गई, इसलिए लोग तब इसे बनाने से डर रहे थे. अब, हर कोई इसे बनाना चाहता है.

आयुष्मान खुराना पिछली बार ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे नजर आई थी. उनकी अपकमिंग फिल्मों में बधाई हो 2 पाइपलाइन में हैं जो कि उनकी फिल्म बधाई हो का सीक्वल होगी. इसमें उनके साथ सान्या मल्होत्रा, गजराज राव, नीना गुप्ता जैसे कलाकार नजर आए थे.

कब रिलीज हो सकती है फिल्म?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि 'बॉर्डर 2' फिल्म 26 जनवरी, 2026 को रिलीज हो सकती है. हालांकि रिलीज की तारीख को लेकर अभी तक मेकर्स ने कुछ भी ऐलान नहीं किया है.

Advertisement
Next Article