India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बड़बोली Kangana ने 'Jawan' और 'Gadar 2' की सक्सेस पर दिया ये बड़ा बयान, कहा 'सनी देओल जैसे लोगों....'

12:42 PM Sep 21, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की क़्वीन अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं। वो अपनी बात रखने से कभी नहीं कतराती। अब क़्वीन कंगना ने बॉलीवुड के बदलते हुए रुख पर अपनी टिप्पणी दी है। कंगना ने बॉलीवुड में हाल ही में रिलीज़ हुई ग़दर 2 और जवान जैसी फिल्मों की सक्सेस पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा,'इन फिल्मों ने बॉलीवुड बिज़नेस में बड़ा बदलाव लाया है। शाहरुख़ खान की पठान , जवान और सनी देओल की ग़दर 2 ने जहां फिल्म को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर कैटेगरी में पहुंचा दिया हैं। दोनों ही फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा काफी आसानी से पार कर लिया।

बता दें की बॉलीवुड को ये दिन काफी दिनों बाद देखने को मिला है।लगभग पिछले 4 सालों से बॉलीवुड की फिल्मों को बड़े परदे पर स्ट्रगल करना पड रहा था।अब फाइनली जा कर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करना शुरू कर दिया है। ऐसे में कंगना ने भी अपनी ख़ुश ज़ाहिर कर सनी देओल के लिए कही ये बात।

मीडिया से बात चित में एक्ट्रेस कंगना ने फिल्म ग़दर 2 की सक्सेस को देखते हुए कहा, 'एक इंडस्ट्री के तौर में वे सभी साथ आए हैं। बॉलीवुड और साउथ के बीच का अंतर कम हुआ है. लगता है इंडस्ट्री ने जरुर दोबारा इस बारे में सोचा है। सनी देओल जैसे लोग बहुत लंबे समय तक दौड़ में नहीं थे, हमें उनकी ज़रूरत है।

हाल ही में कंगना ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ की 'जवान' का तहलका देख अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख़ के लिए पूरी एक कहानी लिख डाली जिसमें उन्होंने कहा, 'नब्बे के दशक में लवर बॉय बनकर एक दशक तक स्ट्रगल करने के बाद चालीस और पचास की उम्र में अपनी ऑडियन्स के साथ कनेक्शन को फिर बनाकर, 60 की उम्र में सुपरहीरो बनना, वास्तविक जीवन में भी महानायक है. मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका स्ट्रगल उन सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, जो लंबे करियर का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उन्हें फिर से खुद को स्थापित करना होगा. शाहरुख सिनेमा के भगवान हैं जिनकी भारत को सिर्फ हग या डिंपल के लिए ही नहीं, बल्कि दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है. आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान। '

Advertisement
Next Article