India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'इमरजेंसी' की रिलीज से पहले Kangana Ranaut का बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा, बोली- 'वो मूर्ख, बेफकूफ हैं…'

11:44 AM Aug 20, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद Kangana Ranaut इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें एक्ट्रेस इंदिरा गांधी का रोल में बेहद ही दमदार लग रही थीं। ट्रेलर में कंगना रनौत की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों को लेकर विवादित बयान दे दिया है। दरअसल राज शमानी के पॉडकास्ट में कंगना रनौत ने फिल्मी सितारों को ना सिर्फ स्टुपिड कहा बल्कि उन्हें मंदबुद्धि और पूरी तरह से खोखला भी बता दिया।

कंगना रनौत ने फिल्मी सितारों को कहा स्टुपिड

इस पॉडकास्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म सितारों को स्टुपिड बताते हुए कहा, 'मैं बॉलीवुड जैसी इंसान नहीं हूं, मैं बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती। बॉलीवुड के लोग बस अपने आप में ही मस्त रहते हैं। वे मूर्ख हैं और डंब हैं, प्रोटीन शेक... वे टिड्डे की तरह हैं, बिल्कुल ब्लैंक। आप ऐसे लोगों से कैसे दोस्ती कर सकते हैं? उन्हें पता ही नहीं होता कि कहां क्या हो रहा है। उनकी कोई बातचीत नहीं है।' इसके अलावा कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि अगर वह शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो वह केवल सुबह उठते हैं फिर थोड़ी एक्सरसाइज करते हैं। फिर दोपहर में सो जाते हैं और शाम को उठकर जिम जाते हैं और रात में टीवी देखते हैं।

कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स को बताया टिड्डा

कंगना ने बात करते हुए आगे कहा, 'वो मिलते हैं, पीते हैं और चले जाते हैं. हे बेब, क्या बैग है! ओह माय गॉड, मुझे ये बैग बहुत अच्छा लगा!'. कंगना ने आगे कहा, 'वो कुछ राइटर और डायरेक्टर को भी जानती हैं, ऐसे नहीं हैं'. कंगना ने बॉलीवुड की पार्टियों पर बात करते हुए कहा, 'ये सफ फेक होता है'. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उन फेमस लोगों की नकल भी की, जो अपने शेड्यूल, वजन, डाइट और डेटिंग अफवाहों पर चर्चाओं में रहते हैं. कंगना ने कहा, 'ये ट्रॉमा है… मेरे लिए बॉलीवुड की पार्टीज ट्रॉमा जैसी हैं'.

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी मच अवेटेड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में कंगना ने न केवल एक्टिंग की है बल्कि इसका निर्देशन भी किया है. फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म 1975 में लगी 'इमरजेंसी' पर आधारित है. कंगना के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, और सतीश कौशिक जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं, जो 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Next Article