India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अल्लू अर्जुन के बर्थडे से पहले फैंस को बड़ा तोहफा, धमाकेदार है 'पुष्पा 2' का नया पोस्टर

05:00 PM Apr 02, 2024 IST
Advertisement

अल्लू अर्जुन  की 'पुष्पा 2' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. पर आज मेकर्स ने फिल्म से जुड़े धमाकेदार अपडेट शेयर कर दिए हैं. कुछ ही दिन के अंदर फिल्म का टीजर भी आउट हो जाएगा. मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर कर टीजर की डेट का ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद से इंटरनेट पर 'पुष्पा 2' ट्रेंड हो रहा है. फैंस फिल्म के टीजर को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

'पुष्पा 2' का टीजर कब होगा आउट?

मेकर्स ने कुछ देर पहले 'पुष्पा 2' का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ टीजर की डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है. 'पुष्पा 2' का टीजर 8 अप्रैल को आउट हो रहा है. हालांकि, टाइम के बारे में अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. वहीं, नए पोस्टर में एक पैर सिंदूर से घिरा नजर आ रहा है. साथ पैर पर बंधे ढेर सारे घुंघरू भी दिखाई दे रहे हैं.

 

कास्ट मचाएगी धूम

'पुष्पा 2' में अल्लू अर्जुन के अलावा और भी कई सारे कमाल के कलाकार नजर आने वाले हैं. इस लिस्ट में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल का नाम शामिल है.  साथ ही सुनील और साई पल्लवी भी मूवी में नजर आ सकते हैं.

'पुष्पा 2' की रिलीज डेट 

बता दें कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. देखना होगा कि फैंस इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं. बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया गया है कि  ‘पुष्पा 3’ पर भी काम शुरू हो गया है. इंटरनेट पर लगातार मूवी के लिए लोगों की दीवानगी देखने के लिए मिल रही है.

Advertisement
Next Article