India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Wanted 2 में दिखेंगे भाईजान

06:38 PM Apr 01, 2024 IST
Advertisement

Salman Khan : सलमान खान के फेन्स के लिए आ गयी है एक बड़ी खबर. 2023 में Tiger 3 जैसी हिट मूवी देने के बाद अब सलमान 2009 में रिलीज सुपरहिट फिल्‍म 'वांटेड' और 2005 में रिलीज 'नो एंट्री' के सीक्‍वल में नजर आने वाले हैं। बोनी कपूर ने इसे कंफर्म किया है।

सलमान खान के फेन्स के एक नहीं दो खुशखबरी एक साथ आयी हैं. पिछले दिनों जहां यह खबर आई कि भाईजान ने करण जौहर की फिल्‍म 'द बुल' को करने से इनकार कर दिया है, वहीं अब बोनी कपूर ने साल 2009 में रिलीज 'वांटेड' के सीक्‍वल को कंफर्म कर दिया है. डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी ने भी कहा है कि 2005 में रिलीज 'नो एंट्री' की सीक्‍वल में प्रेम भाई के रोल को रिप्‍लेस करने का उनका कोई इरादा नहीं है।

क्या 'wanted' के फेन्स जानते हैं?

'वांटेड' में सलमान खान एक पुलिस अफसर का रोले प्ले करते नज़र आये थे. इस किरदार का नाम 'राजवीर शेखावत' होता है जो अंडरवर्ल्ड की दुनिया में 'राधे' के नाम मशहूर है. इस सुपर-डुपर हिट मूवी को प्रभु देवा ने डायरेक्‍ट किया था. साथ ही आपको बता दें ये ब्लॉकबस्टर हिट मूवी 2006 में रिलीज हुई महेश बाबू की तेलुगू फिल्‍म 'पोक‍री' का रीमेक थी. फिर वही साल 2009 में 'वांटेड' मूवी एक धमाकेदार हिट फिल्म साबित हुई थी साथ ही ये फिल्म भाईजान (salman khan) के करियर का एक टर्निंग पॉइंट भी बानी थी. इसके बाद भाईजान (salman khan) ने मज़ेदार कमबैक कर हिट पर हिट मूवीज देके फेन्स को अपना दीवाना लिया था. 35 करोड़ के बजट में बनी 'वांटेड' ने बॉक्‍स ऑफिस पर उस दौर में 93.23 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था

Salman khan

नो एंट्री के सीक्वल में 10 ज़ादा एक्ट्रेसेस आने वाली हैं नज़र

जी हैं हाल ही में बोनी कपूर ने बताया कि मूवी में दस बी-टाउन एक्ट्रेसेस को कास्ट किया जाएगा, फिलहाल उनकी कास्टिंग पर काम चल रहा है। हालांकि, नो एंट्री के सीक्वल में 10 अभिनेत्रियां कौन होंगी और उनकी अहम भूमिका होगी या फिर कैमियो, इसे लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। 'नो एंट्री' के निर्देशक अनीस बज्मी ने साल 2019 में ही इस फिल्म की पटकथा तैयार होने की बात कही थी। तब वह फिल्म को सलमान, अनिल और फरदीन के साथ ही बनाना चाहते थे। अनीस ने पहले इस फिल्म के लिए सलमान की स्वीकृति का इंतजार किया, जो बाद में उन्हें मिली भी, फिर भाईजान (salman khan) ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया और फिल्म पर काम रुक गया। अनीस बज्मी ने बात-चित के दौरान ये भी बताया की अब वह इस फिल्म को अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ बना रहे. और सब कुछ सही रहा 2023 के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो जाएगी।

Salman khan

'नो एंट्री' ने कितनी की थी कमाई?

साल 2005 में रिलीज हुई सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन की हिट फिल्म 'नो एंट्री' फेन्स को काफी पसंद आयी थी साथ ही आज भी इस फिल्म को जो देखता है ठहाके मार के हस्ता है. 2005 में रेलस हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 72.03 cr की कमाई की थी.

Salman khan

2005 वाली 'नो एंट्री' कास्ट को कोई रेप्लस नहीं कर सकता

अनीस बज्‍मी ने आगे कहा, 'दोनों भाई में किसी ने अभी तक मुझसे ऐसे किसी विवाद के बारे में बात नहीं की है। मुझे लगता है कि फिल्‍म में सलमान खान (salman khan) और अनिल कपूर के किरदार को कोई रिप्‍लेस नहीं कर सकता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article