India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'कल्कि 2898 एडी' पर आया बड़ा अपडेट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

08:00 AM Jun 06, 2024 IST
Advertisement

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' लंबे सम से चर्चा में है। प्रभास स्टारर इस मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से स्टार्स के बीते दिनों में कई लुक भी सामने आ चुके हैं, जिसने फैंस के बीच फिल्म के लिए और एक्साइटमेंट बढ़ा दी। वहीं मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है, जिसके बाद से लोगों में इसे लेकर क्रेज और बढ़ गया है।

इस दिन आ रहा फिल्म का ट्रेलर

मेकर्स ने हाल ही में प्रभास का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो पहाड़ के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है- 'नई दुनिया इंतजार कर रही है। कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर 10 जून को रिलीज होगा।' अब मेकर्स के इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। अब हर कोई 10 जून का इंतजार करने लगा है। जाहिर है जिस तरह से इस फिल्म के टीजर ने दर्शकों का दिल जीता। ठीक उसी तरह कल्कि का ट्रेलर भी लोगों के बीच धमाल मचाने में कामयाब रहेगा।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई महीनों से खबरें चल रही हैं लेकिन इस पर फाइनल अपडेट आखिरकार बीते दिनों आ गया। मेकर्स ने एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कि, और बताया कि ये फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होगी।

'कल्कि 2898' के स्टार कास्ट

बता दें कि 'कल्कि 2898' को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि ये कलयुग के विनाश पर बेस्ड होगी क्योंकि पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म स्थापना करने के लिए कल्कि नाम का अवतार जन्म लेगा और दुनिया में फैल रहे अधर्म का विनाश करेगा। इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है क्योंकि इसमे साउथ और बॉलीवु के कई दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, प्रभास, दिशा पाटनी के नाम शामिल हैं। फिल्म में जहां अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र 'अश्वत्थामा' के किरदार में दिखेंगे, तो वहीं प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे, जिसे कल्कि का बदला हुआ अहंकार माना जाता है। फैंस अब इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement
Next Article