India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 17: अब कंटेस्टंट को रोस्ट करते दिखेंगे Sohail Arbaaz Khan, प्रोमो वीडियो कर देगा हैरान

05:15 PM Oct 29, 2023 IST
Advertisement

'बिग बॉस 17' के ताजा अपडेट के मुताबिक़ सोहेल खान और अरबाज खान रविवार को घर में मौजूद कंटेस्टेंट को रोस्ट करेंगे। लेटेस्ट प्रोमो में अरबाज और सोहेल दोनों को एक पढ़ते हुए दिखाया गया है जिसमें उन्हें शो की मेजबानी के बारे में बताया गया है, इस दौरान सलमान खान एंट्री करते हैं और उन्हें बताते हैं कि वह शुक्रवार और शनिवार को मेजबानी करेंगे और वे रविवार को रोस्टिंग करेंगे।

इस पर अरबाज ने कहा कि नोट में विशेष रूप से कहा गया है कि जब वे शो में काम कर रहे हों तो उन्हें किसी अन्य चैनल के शो में काम करने की अनुमति नहीं है। "हमने बहुत सारे शो किये हैं ना बाहर के चैनल के लिए?" सोहेल मजाक में उत्तर देते हुए पूछता है।

वह अरबाज से पूछते रहते हैं कि कार्यक्रम में उनकी असली भूमिका क्या है, जिस पर अरबाज जवाब देते हैं कि वे मेजबान हैं। हालाँकि, सलमान उनके पास आते हैं और स्पष्ट करते हैं कि अरबाज और सोहेल रविवार को प्रतियोगियों को रोस्ट करेंगे जबकि वह शुक्रवार और शनिवार को मेजबानी करेंगे।

इसके बाद तीनों बाइक पर सवार होकर बिग बॉस के मंच पर पहुंचे, जहां वे "जस्ट चिल" गाने पर थिरकते रहे। अरबाज ने सलमान को बताया कि सोहेल शो में अपनी भूमिका को लेकर अनिश्चित थे। उन्होंने उन्हें बताया कि सलमान ने उन्हें इसलिए बुलाया क्योंकि मनोरंजन के मामले में यह शो "नंबर वन" है। अरबाज आगे कहते हैं, "यह शो भरपूर मनोरंजन प्रदान करता है।"

सोहेल कहते हैं, ''ये तो कहेंगे ही, इन्हें आपके साथ दबंग 4 करनी है।'' नहीं"। इस बीच, 'शनिवार का वार' में मौनी रॉय और करण कुंद्रा अपने आगामी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड' को प्रमोट करने के लिए मंच पर सलमान खान के साथ शामिल हुए। बता दे की 'बिग बॉस 17' कलर्स पर प्रसारित होता है।

Advertisement
Next Article