India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 17: Salman Khan ने Munawar Faruqui को लगाई फटकार, बोले- अगर आप कल घर छोड़ देंगे तो...

12:58 PM Dec 16, 2023 IST
Salman Khan - Munawar Faruqui
Advertisement

Bigg Boss 17 Weekend Ka War में बीते दिनों खूब उथल-पुथल देखने को मिली। घर में बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे का भांडा फोड़ दिया। इसक बाद कैप्टन मुनव्वर फारुकी के साथ मिलकर बाकी घरवालों ने उन्हें सजा भी दी। वहीं अब इस पूरे मामले पर होस्ट सलमान खान ने रिएक्ट किया है। उन्होंने मुनव्वर को फटकार लगाई है।

अंकिता को मिली सजा

मुनव्वर फारुकी ने सभी घरवालों के साथ मिलकर तय किया कि अंकिता लोखंडे को क्या सजा दी जाए। इस पर कंटेस्टेंट्स ने निर्णय लिया कि अब से अंकिता डॉक्टर से ट्रीटमेंट नहीं लेंगी या फिर इस दौरान उनके साथ बिग बॉस का भी एक शख्स मौजूद रहेगा।

सलमान को नहीं पसंद आई मुनव्वर की स्मार्टनेस

मुनव्वर फारुकी ने भले अपनी तरफ से बेस्ट किया हो, लेकिन ये बात सलमान खान को पसंद नहीं आई। उन्होंने वीकेंड का वार में मुनव्वर को इतनी अक्लमंदी दिखाने के लिए जमकर फटकार लगाई।

मुनव्वर को भाईजान ने लगाई फटकार

बिग बॉस 17 की अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज ने वीकेंड का वार एपिसोड की जानकारी दी है। खबर के अनुसार, सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी से कहा कि उन्हें बिग बॉस ने पर्सनली बुलाकर अंकिता का ऑडियो सुनाया था और खुद सजा देने का फैसला लेने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने ये बात सभी घरवालों को बता दी और उनके साथ मिलकर सजा तय की।

मुनव्वर से हुई कैसी गलती ?

सलमान ने आगे कहा कि अगर ऐसा ही करना होता, तो बिग बॉस अंकिता की चीटिंग वाली बात सीधा सभी घरवालों को बता देते। होस्ट ने कहा कि मुनव्वर को अपने दोस्त को सपोर्ट करना चाहिए था और बाकी घरवालों को शामिल नहीं करना चाहिए था। वो बात अगर खुद तक रखते, तो वो ज्यादा सपोर्टिव लगते।

सपोर्ट में उतरे मुनव्वर के फैंस

सलमान खान की मुनव्वर फारुकी को फटकार लगाने वाली बात फैंस के गले नहीं उतरी। कॉमेडियन के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए और भाईजान का विरोध किया। एक फैन ने कहा, "मुनव्वर ने सही किया, बाकी कंटेस्टेंट्स भी इस बात को जानने के हकदार हैं कि अंकिता अपनी ट्रीटमेंट का गलत फायदा उठा रही हैं।" एक अन्य फैन ने कहा, "ये पहले चाहते हैं कि मुनव्वर फारुकी फैसला और एक्शन ले और फिर ये लोग गलत फायदे लेने के लिए अंकिता को सपोर्ट करें।"

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article