India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Bigg Boss 17': इस हफ्ते वीकेंड का वार में Salman Khan की जगह लेंगे Karan Johar?

05:18 PM Nov 30, 2023 IST
Bigg Boss 17
Advertisement

Bigg Boss 17: दर्शक Bigg Boss 17  के वीकेंड का वार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं ताकि salman khan को शो के सभी कंटेस्टेंट को फटकार लगाते हुए देख सकें, वहीं इस हफ्ते फैंस को झटका लग सकता है, क्योंकि इस हफ्ते के वीकेंड का वार को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे.

इस बार वीकेंड का वार को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर इस हफ्ते Bigg Boss 17 के वीकेंड का वार में होस्ट के रूप में मेगास्टार की जगह लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस हफ्ते शो में करण अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते नजर आएंगे. सलमान खान की गैरमौजूदगी में कुछ कुछ होता है के डायरेक्टर शो की कमान संभालते नजर आएंगे.

करण जौहर किस कंट्स्टेंट की लगाएंगे क्लास

बता दें कि इससे पहले karan johar ने बिग बॉस ओटीटी सीजन वन का पूरा सीजन होस्ट किया था. करण अपनी मेजबानी में बेहद ईमानदार थे और शो पर उनकी बेबाक राय के लिए कई लोगों ने उन्हें पसंद किया. बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 के पहले वीकेंड का वार में करण ने दिव्या अग्रवाल को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई थी.

टीवी शो, चैट शो और अवार्ड शो को होस्ट करने के मामले में करण इस बार घरवालों को अपनी दवा का स्वाद देते नजर आएंगे. ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते करण जौहर किसकी खिंचाई करेंगे.

इस हफ्ते का बिग बॉस 17 काफी एंटरटेनिंग रहा. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अपने मम्मी से बात करने से लेकर पूरे सीजन के लिए नील भट्ट के नॉमिनेट होने तक, ये हफ्ता बहुत सारे मुद्दों और विवादों से भरा रहा. ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी ने सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शकों का भी मनोरंजन किया.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article