India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 17 का घर इन सुविधाओं से होगा लैश, 3 तरह के अलग-अलग घर के साथ फोन भी होगा मौजूद

02:53 PM Oct 16, 2023 IST
Advertisement

छोटे परदे का मोस्ट अवेटेड शो 'बिग बॉस' के सीजन 17 का आखिरकार शुभारंभ हो चुका है। बता दे की देर रात बिग बॉस का आगाज हुआ। जहां घर में कुल 17 कंटेस्टेंट ने धमाकेदार एंन्ट्री मारी। इसी के साथ बिग बॉस का ये सीजन बाकी के सीजन से काफी अलग देखने को मिलने वाला हैं। शो के शुरूआत में ही यह देखने को मिला की इस बार एक नही बल्की 3 घर होने वाले हैं। जहां तीनों ही घर की अपनी एक अलग-अलग खासियत हैं। जो इस सीजन को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाता हैं।

एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाले शो 'बिग बॉस 17' के घर एक घर की थीम दिल, दूसरे घर की थीम दिमाग और तीसरे घर की थीम दम है। दिल थीम वाले घर में दिल से खेलने वाले कंटेस्टेंट रहेंगे। दिमाग थीम वाले घर में होशियार कंटेस्टेंट रहेंगे। दम थीम वाले में कॉन्फिडेंस से भरे कंटेस्टेंट रहेंगे। दिल थीम वाले घर में फोन रखा जाएगा जहां से वो अपने दिल की बातें शेयर करेंगे। इसके साथ ही दिल थीम वाले घर में कंटेस्टेंट को पर्सनल बाथरूम और थेरेपी जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

बता दे की बिग बॉस का सेट बडे ही प्यार ही तैयार किया गया हैं। इसी के साथ शो में कंटेस्टेट भी काफी दिलचस्प देखने को मिले। जहां सारे ही कंटेस्टेट अपनी एक अलग-अलग पर्सनालिटी रखते हैं।

ऐसे में बिग बॉस का ये सीजन हिट होता है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन शो का फॉरमेट फैंन्स को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं।

ये पहली बार होगा कि तीन तरह के अलग-अलग घर के अलावा फोन भी कंटेस्टेंट को दिया जाएगा। 'बिग बॉस 17' में तीन घर की अलग-अलग थीम होगी। इस बार कंटेस्टेंट को अलग ही लेवल की सुविधाएं मिलने वाली हैं।

 

Advertisement
Next Article