India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 18: बिग बॉस कंटेस्टेंट चाहत पांडे को ऐसा चाहिए जीवनसाथी, बोली- हसबैंड में चाहिए ये क्वालिटी

11:00 AM Oct 11, 2024 IST
Advertisement

Bigg Boss 18 का आगाज हो चुका है। इस बार बिग बॉस में कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया है, जिनमें से एक हैं टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे। चाहत ने बिग बॉस में एंट्री के साथ ही धूम मचाना शुरू कर दिया है और इन दिनों वह हर जगह ट्रेंड कर रही हैं। इसी बीच बिग बॉस के घर में सदस्यों ने चाहत पांडे से पूछा कि उन्हें कैसा पति चाहिए। इस पर चाहत ने कहा...

बिग बॉस के घर में सदस्यों ने चाहत पांडे से पूछा कि उन्हें कैसा पति चाहिए। इस पर एक्ट्रेस चाहत ने जवाब में अपने दिल की बात कह दी। चाहत ने कहा कि उन्हें ऐसा जीवनसाथी चाहिए जिसे मेरी पायल पहनना पसंद हो। वह एक अच्छा इंसान होना चाहिए। जब ​​घर के अन्य सदस्यों ने उनसे अच्छे इंसान की परिभाषा पूछी तो उन्होंने कहा कि अच्छे इंसान का मतलब है जो मेरा सम्मान करे और मुझे समझे।

चाहत पांडे को हसबैंड में चाहिए ये क्वालिटी

एक्ट्रेस चाहत पांडे ने कहा कि उन्हें ऐसा जीवनसाथी चाहिए जिसे मेरी पायल पहनना पसंद हो। वह एक अच्छा इंसान होना चाहिए। जब ​​घर के अन्य सदस्यों ने उनसे अच्छे इंसान की परिभाषा पूछी तो उन्होंने कहा कि अच्छे इंसान का मतलब है जो मेरा सम्मान करे और मुझे समझे। इस पर दूसरे सदस्य ने कहा, अच्छा इंसान और इज्जत करना दोनों अलग चीज है। इस पर चाहत पांडे ने कहा, मैं अच्छे इंसान की क्वालिटी बता रही हूं। मेरा जीवनसाथी सबकी इज्जत करे लेकिन, मेरी थोड़ी ज्यादा करे। यह तो मेरे जीवन साथी में होना ही चाहिए, बाकी प्लस-माइनस जो भी होगा, उसे मैं संभाल लूंगी।

मुस्कान ने करणवीर मेहरा से पूछा ये सवाल

घर की एक और सदस्य मुस्कान ने कहा कि उन्हें ऐसा जीवनसाथी चाहिए जो उनका ख्याल रख सके। मुस्कान ने घर के सदस्य करणवीर मेहरा से पूछा, "क्या आप हमारे लिए जीवनसाथी ढूंढने वाले हैं?" इस पर करणवीर ने जवाब दिया कि मेरे दिमाग में कई अच्छे लड़के हैं। लेकिन, उनमें से कई पहले से ही शादीशुदा हैं। इस पर मुस्कान ने कहा, "मुझे ऐसा नहीं चाहिए।" इस पर करणवीर ने आगे कहा, "ठीक है, मैं कोशिश करूंगा।"

चाहत बिग बॉस के घर में जाने वाली पहली सदस्य

आपको बता दें कि चाहत पांडे बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली पहली सदस्य थी। सलमान खान से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए एक्टिंग की। मैंने अपनी जिंदगी को बहुत सिंपल रखा है। मैंने अपनी मां के लिए घर और गाड़ी खरीदी है। इस पर सलमान खान ने पूछा कि क्या वह अपनी पसंद के लड़के से शादी करेंगी। इस पर चाहत ने कहा, मैं करूंगी। लेकिन, तभी जब मेरी मां चाहेंगी। इस पर सलमान खान ने कहा, अब तक आप अपनी मां के सपने के लिए सबकुछ करती आई हैं। लेकिन, अगर आपको कोई लड़का पसंद है तो आपकी मां कैसे मना कर सकती हैं। इस पर चाहत ने कहा, माता-पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छा फैसला लेते हैं।

Advertisement
Next Article