India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss फेम Armaan Kohli के पिता Rajkumar Kohli का निधन, बाथरूम में आया हार्ट-अटैक

05:55 PM Nov 24, 2023 IST
Rajkumar Kohli Passed Away
Advertisement

Rajkumar Kohli Passed Away: Armaan Kohli  के पिता और हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्देशक-निर्माता Rajkumar Kohli का 93 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मेंद्र और जितेंद्र जैसे बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले दिग्गज निर्देशक Rajkumar Kohli का निधन शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। Rajkumar Kohli ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्म्स दर्शकों को दी हैं।

Raj Kumar Kohli Passed Away: हिंदी फिल्म जगत से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। नागिन और नौकर बीवी का जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक-निर्माता Raj Kumar Kohli का मुंबई में निधन हो गया। Armaan Kohli  के पिता और अपने जमाने के मशहूर निर्देशक-निर्माता Raj Kumar Kohli  ने 93 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।

साल 1963 में बतौर प्रोड्यूसर और 1973 में निर्देशक के तौर पर एक से एक सफल फिल्में देने वाले दिग्गज निर्देशक Raj Kumar Kohli  ने धर्मेंद्र से लेकर जितेंद्र, हेमा मालिनी, सनी देओल, अक्षय कुमार और राज बब्बर सहित कई एक्टर्स के साथ काम किया। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है।

दिल का दौरा पड़ने से हुआ राजकुमार कोहली का निधन

Raj Kumar Kohli को शुक्रवार की सुबह 8 बजे दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिग्गज निर्देशन-निर्माता का अंतिम संस्कार आज शाम को किया जाएगा। आपको बता दें कि राजकुमार कोहली का जन्म 14 सितंबर 1930 में हुआ था।

उनकी पत्नी निशी कोहली हिंदी और पंजाबी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। इसके अलावा साल 1992 में उन्होंने अपने बेटे अरमान कोहली को भी इंट्रोड्यूस किया था। राजकुमार कोहली ने साल 1992 में रिलीज हुई मूवी 'विरोधी' से अपने बेटे अरमान को लॉन्च किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट हर्षा मेहरा मुख्य भूमिका में नजर आईं।

1973 में राजकुमार कोहली ने बतौर डायरेक्टर किया था करियर शुरू

Raj Kumar Kohli  ने अपने करियर की शुरुआत साल 1963 में बतौर प्रोड्यूसर की थी। साल 1963 में उन्होंने पंजाबी फिल्म 'पिंड दी कुड़ी' और सपनी को प्रोड्यूस किया। इसके बाद उन्होंने गोरा और काला, डंका, दुल्ला भट्टी, मैं जट्टी पंजाब दी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article