India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bollywood Actress Ananya Raj ने अपनी Upcoming Film को लेकर की खास बातचीत

02:32 PM Aug 09, 2024 IST
Advertisement

भारतीय मनोरंजन जगत में एक चमकता सितारा अपनी चमक और एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस कर रहा है। 22 अक्टूबर, 1998 को जन्मी Actress Ananya Raj एक ऐसा नाम है जो ग्लैमर और फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में अमिट छाप छोड़ चुका है। 18 साल की छोटी सी उम्र में ही उन्होंने मॉडलिंग की आकर्षक दुनिया में कदम रख दिया और अपनी खूबसूरती और शालीनता से लोगों के दिलों और दिमागों पर छा गईं। मुंबई विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा अब एक बहुमुखी कलाकार के रूप में उभरी है, जिसने मॉडलिंग और फिल्म दुनिया दोनों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

मॉडलिंग की दुनिया में अनन्या का सफ़र बेमिसाल जोश के साथ शुरू हुआ, उनकी छवि लैक्मे, कोका-कोला, लक्स, सैमसंग, जबोंग, उबर और अमेज़न जैसे मशहूर ब्रैंड के कैंपेन की शोभा बढ़ाती रही। हर सहयोग ने उन्हें शालीनता के प्रतीक में तब्दील होते देखा, उनकी मौजूदगी ने कैंपेन में परिष्कार और आकर्षण की आभा भर दी।

अनन्या राज का फ़िल्मी सफर

सिल्वर स्क्रीन ने उन्हें आकर्षित किया और Actress Ananya Raj ने 2018 में कुणाल रॉय कपूर के साथ इंडी फिल्म "द फाइनल एग्जिट" में मुख्य भूमिका के रूप में अपनी फिल्मी शुरुआत की। उनकी अभिनय प्रतिभा को 2019 की फिल्म "घोस्ट" में और भी बेहतर तरीके से प्रदर्शित किया गया, जिसे वाशु भगनानी ने बनाया था, जहाँ उन्होंने मुख्य भूमिकाओं में से एक निभाई थी। उनके अभिनय के लिए आलोचकों की प्रशंसा दक्षिण भारतीय फिल्म "ठगड़े ले" (2022) में 'लिजी' के उनके चित्रण में परिणत हुई, एक ऐसी भूमिका जिसकी बहुत प्रशंसा की गई और वर्तमान में यह अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है। इस फिल्म ने न केवल उनके करियर को आगे बढ़ाया बल्कि उन्हें 2022 में  "सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस " का अवॉर्ड भी दिलाया।

अपकमिंग फिल्म

अनन्या के शानदार करियर का क्षितिज उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट, "हाईडोज" नामक एक वेब सीरीज़ के साथ विस्तार कर रहा है। इस बहुप्रतीक्षित सीरीज़ में, वह एक बाइकर की मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएंगी, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी अभिनेता उपेंद्र लिमये के साथ स्क्रीन शेयर किया जाएगा, जिन्हें हाल ही में रणबीर कपूर के साथ "एनिमल" में देखा गया था। इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्सुकता साफ़ देखी जा सकती है, जो उनके बढ़ते करियर में एक और उपलब्धि जोड़ने का वादा करती है।

अनन्या राज ने इस फिल्म डायरेक्टर की तारीफ

अनन्या राज ने अपनी फ़िल्मी करियर के साथ बताया की बॉलीवुड के इस डायरेक्टर के साथ काम करना उनका सपना है, अनन्या राज ने कहा- "भंसाली सर तो सबके फेवरेट है , उनकी सारी फिल्मे मतलब अमेजिंग है ,' My Dream to Work with Him'.. संजय लीला भंसाली के साथ साथ अनन्या राज ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मो की भी जमकर तारीफ की।

Advertisement
Next Article