India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bollywood News: वरुण धवन बने पिता, नताशा दलाल ने दिया बच्चे को जन्म, फैन्स ने इस तरह दी बधाइयां

01:05 AM Jun 04, 2024 IST
Advertisement

Bollywood News: फैन्स का इंतजार अब ख़तम हुआ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने फैन्स को गुड न्यूज दिया है। दरसअल, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा दलाल ने आज यानी 3 जून, 2024 के दिन बेटी को जन्म दिया है। वरुण को उनके पिता डेविड धवन के साथ मुंबई के एक अस्पताल में देखा गया। आपको बात दें कि इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्स माता-पिता बनने जा रहे हैं। यामी गौतम ने तो बेटे को जन्म दिया है तो वहीं वरुण धवन ने बेटी को। अब निगाहें दीपिका पादुकोण और ऋचा चड्ढा पर अटकी हुई हैं।

खबर के मुताबिक वरुण धवन और नताशा को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है, जैसा कि वरुण के पिता डेविड ने अस्पताल छोड़ते समय पुष्टि की थी। बच्चे के आने की वजह से धवन और दलाल परिवार बहुत खुश है। वे बच्चे की स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। हॉस्पिटल के बाहर और अंदर वरुण और नताशा के रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई है। वहीं उनके दोस्त और फैन्स उन्हें अपने-अपने तरीके से बधाइयां दे रहे हैं।

चार महीने पहले फैंस को दी थी खुशखबरी
याद दिला दें, इस साल की शुरुआत में, फरवरी में, वरुण और नताशा ने अपनी गर्भावस्था के बारे में खबर साझा की थी। जोड़े ने एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की जिसमें वरुण नताशा के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे हैं। वरुण ने तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हम प्रेग्नेंट हैं, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है #myfamilymystrength।"

तीन साल पहले हुई थी शादी
वरुण ने 24 जनवरी, 2021 को अपनी लंबे समय से प्रेमिका नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कोरोनो वायरस महामारी के कारण शादी में बहुत कम मेहमानों की उपस्थिति थी। दोनों कपल पहले दोनों दोस्त बने और फिर वरुण ने उन्हें इम्प्रेस कर अपनी गर्लफ्रेंड बनाया। वरुण ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि नताशा ने उन्हें चार बार रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि, वरुण ने तब तक हार नहीं मानी जब तक वह मान नहीं गईं।

वर्कफ्रंट
इस बीच, काम के मोर्चे पर, वरुण आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बेबी जॉन' में दिखाई देंगे। 'बेबी जॉन' का निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है। एटली इस फिल्म को जियो स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं। वहीं वह हॉलीवुड श्रृंखला 'सिटाडेल' के भारतीय रूपांतरण में अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के साथ भी दिखाई देंगे। यह रूसो ब्रदर्स की इसी नाम की श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है। प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन ने अंतरराष्ट्रीय संस्करण की सुर्खियां बटोरीं। सिटाडेल के भारतीय संस्करण की रिलीज डेट का इंतजार है। राज और डीके ने भारतीय संस्करण बनाया है। और उनकी झोली में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' भी है। फिल्म का लेखन और निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, रोहित सराफ, मनीष पॉल और अक्षय ओबेरॉय के साथ वरुण धवन और जान्हवी कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वरुण धवन का अस्पताल से वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह अस्पताल से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने नीले रंग का ट्रैक पैंट, सफेद रंग की टी-शर्ट और लाल रंग का एक बैग लिया है। बिना हाव-भाव के वह सीधे अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं। बताते चलें कि उनकी पत्नी अस्पताल में भर्ती थीं क्योंकि उन्हें लेबर पेन हो रहा था। ऐसे में उम्मीद थी कि आने वाले एकाध दिन में एक और गुड न्यूज सुनने को मिल जाएगी और वही हुआ अब वरुण पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा ने एक लड़की को जन्म दिया है।

Advertisement
Next Article