India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Film 'Fighter' से 'Sher Khul Gaye' गाने का BTS हुआ Release

02:51 PM Dec 19, 2023 IST
sher khul gye song from fighter
Advertisement

Sher Khul Gaye : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण 'फाइटर' में अपनी एक्टिंग और एक्शन से अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के बारे में और एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने पहले गाने 'शेर खुल गए' से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया। बॉस्को मार्टिस ने गाने के शूटिंग के पीछे के कुछ सीन्स से अपने फैंस को अवगत कराया।

Sher Khul Gaye : वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''हृतिक रोशन और मेरी टीम के साथ #शेरकुलगये की शूटिंग के दौरान कैद किया गया एक #बीटीएस पल''वीडियो में, ऋतिक को भव्य सेट पर अन्य नर्तकियों के बीच अपने डांस स्टेप्स का अभ्यास करते हुए, क्रू से प्रशंसा अर्जित करते हुए देखा जा सकता है।वीडियो में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मार्टिस के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर भी है, जिनके पास 'टीम फाइटर' प्लाक कार्ड है।

हाल ही में, निर्माताओं ने पहला ट्रैक 'शेर खुल गए' गाने का अनावरण किया और ऋतिक रोशन ने एक बार फिर अपने नृत्य कौशल से दिल जीत लिया है।डांस फ्लोर पर उनके साथ कोई और नहीं बल्कि अभिनेता दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर शामिल हैं। करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख को 'शेर खुल गए' के आकर्षक बोल पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है।

विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी है, गीत कुमार द्वारा लिखे गए हैं। 'शेर खुल गए' विशाल और शेखर द्वारा रचित है और बॉस्को-सीज़र जोड़ी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जो इसे एक पार्टी नंबर बनाता है।गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "हमारे बिना पार्टी शुरू कर रहे हैं? आपको मजाक करना होगा! #शेरखुलगए अभी रिलीज। पूरा गाना यूट्यूब पर।"सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन का वादा करता है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article