India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

प्रभास और दीपिका की 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज़ डेट को लेकर फिर हुआ बदलाव

12:14 PM Apr 28, 2024 IST
Advertisement

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज़ डेट में मेकर्स ने किया बदलाव, ऑडियंस को इस फिल्म को लेकर काफी बेसब्री से इंतज़ार है ऐसे में बार बार मूवी की रिलीज़ डेट में चेंजेस फैंस का इंतज़ार बड़ा रहे है। पहले यह मूवी 9 मई 2024 को रिलीज़ होने वाली थी। मगर एक बार फिर फिल्म की रिलीज़ डेट बड़ा दी गयी है।

मूवी के मेकर्स ने रिलीज़ डेट का खुलासा खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से किया है, साथ ही मूवी का नया पोस्टर भी रिलीज़ किया है.  जिसमें तेलुगु स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी साथ में नज़र आ रहे है। नए पोस्टर के साथ मेकर्स ने मूवी की नई रिलीज़ डेट भी जारी कर दी। और फिल्म कि रिलीज़ डेट को लेकर फैंस का इंतज़ार भी फाइनली हुआ ख़त्म। लोग इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में फिल्म को अभी से सुपरहिट बता रहे है। फिल्म का पोस्टर निकलते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'कल्कि 2898 एडी' फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई महीनों से ख़बर चल रही हैं लेकिन मूवी को लेकर फाइनल अपडेट आखिरकार आ गया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है वो भी एक नए पोस्टर के साथ। रिलीज़ किये गए पोस्टर में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की झलक देखने को मिल रही है। पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने ये ऑडियंस का इंतज़ार खत्म करते हुए यह भी बता दिया है की फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होगी।

फिल्म को बनाने में कुल 600 करोड़ खर्च किये

प्रभास और दीपिका की यह मूवी भारत की पहली साई -फाई सुपरहीरो निर्धारित मूवी है ,फिल्म मेकर्स ने इस बात का खुलासा किया की मूवी को बनाने में कुल 600 करोड़ रूपए खर्च किये गए है । फिल्म में प्रभास भैरव के रोल में दिखेंगे और अमिताभ बच्चन अस्वथामा के रोल में दिखेंगे लेकिन मेकर्स ने अभी दीपिका पादुकोण के रोल का खुलासा नहीं किया। फिल्म की रिलीज़ डेट जब की बड़ा दी गयी है तोह मेकर्स को मूवी के प्रमोशन करने का और समय मिल गया।

'कल्कि 2898' को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को लेकर ऐसा बोला जा रहा है कि ये कलयुग के विनाश पर आधारित होगी क्योंकि पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म स्थापना करने के लिए कल्कि के नाम से भगवान् का अवतार जन्म लेगा और दुनिया में बढ़ रहे अधर्म का विनाश करेगा।

Advertisement
Next Article