India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Charu Asopa को सिंगल मदर होने के कारण नहीं मिल रहा नया घर, रोते हुए सामने आया एक्ट्रेस का वीडियो

04:33 PM Nov 20, 2023 IST
Charu Asopa
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस Charu Asopa  ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के मुश्किल पलों के बारे में बात की है। एक्ट्रेस, जो बेटी जियाना की सिंगल मदर हैं, ने उन कठिन परिस्थितियों को बयां किया जिनका सामना सिंगल मदर्स रोजमर्रा की जिंदगी में करना पड़ता है। अपने व्लॉग में उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक अपार्टमेंट किराए पर लेने से मना कर दिया गया क्योंकि वह एक सिंगल मदर हैं।

Charu Asopa   ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्हें कार के अंदर रोते हुए देखा गया। एक्ट्रेस ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'हमारे समाज में एक महिला चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी कर ले, वह लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती। आज भी एक औरत को घर देने से पहले उसके साथ किसी मर्द का नाम जुड़ा है या नहीं देखा जाता है ,और अगर नहीं तो उसे घर तक नहीं दिया जाता है।'

Charu Asopa ने शेयर किया वीडियो

Charu Asopa  ने आगे लिखा, 'दुःख होता है हमारे देश की औरत का ये हाल देखकर। और ये लोग जो घर देने से मना करते हैं बाहर जाकर वुमन एम्पावरमेंट के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं। आज फिर से मुझे 1 सोसाइटी में घर देने से मना किया गया क्योंकि मैं एक सिंगल मदर हूं। और सोचने वाली बात ये है कि मना करने वाली 1 औरत ही थी। जिस देश में औरत को पूजा जाता है उसी देश में औरत की ये दशा है।'

 

Charu Asopa का रो-रोकर बुरा हाल

अपने लेटेस्ट व्लॉग में, Charu Asopa ने बताया कि वह नई जगहों की तलाश क्यों कर रही हैं। उनके मुताबिक, उनका मौजूदा घर, उनकी शूटिंग सेट से बहुत दूर है। इसलिए, वह अपनी शूटिंग लोकेशन के करीब किसी जगह पर जाना चाहती है। वह जब चाहे जियाना से मिलने आ सकती है। Charu Asopa कार में बैठकर बताती है कि बिल्डिंग्स में लोग सिंगल मदर्स को फ्लैट नहीं देते हैं। वो केवल फैमिलीज को किराये पर मकान देते हैं।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article