India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पति से तकरार के बीच केन्या लौटीं दलजीत कौर, 'गर्ल स्क्वैड' संग फोटो शेयर कर बताई लोकेशन

08:00 AM Jun 13, 2024 IST
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपने दूसरे पति निखिल पटेल के साथ अपने रिश्ते में आई दरार को लेकर सुर्खियों में हैं। दलजीत सोशल मीडिया पर भी अपने बिखरते रिश्ते को लेकर खुलासा कर चुकी हैं और उनके पति निखिल पटेल भी अपनी बात रख चुके हैं। पूरी दुनिया को पता है कि दलजीत और निखिल के बीच कुछ ठीक नहीं है। 5 महीने पहले ही दलजीत पति का घर छोड़कर अपने बेटे को लेकर मुंबई आ गई थीं। दलजीत ने 2023 में बिजनेसमैन से शादी की थी, लेकिन शादी के 8 महीने में ही वह हसबैंड से अलग हो गईं। पति से अलग होने के बाद भारत लौटीं दलजीत कौर एक बार फिर केन्या पहुंच गई हैं।

दलजीत कौर ने केन्या से शेयर की फोटो

ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद दलजीत ने इंस्टाग्राम पर इस ओर इशारा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। दलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी गर्ल स्क्वॉड के साथ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए दलजीत ने इसकी लोकेशन भी शेयर की है, जिसके अनुसार वह केन्या की राजधानी नैरोबी में हैं। फोटो में दलजीत ब्लैक कलर की ड्रेस पहने किसी ओपन रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब आप अपनी गर्ल स्क्वाड के साथ हों'।

क्या है मामला?

दूसरी तरफ दलजीत कौर ने पिछले दिनों ही अपने बिजनेसमैन पति निखिल पटेल पर धोखा देने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। केन्या छोड़ बेटे के साथ भारत लौटीं दलजीत ने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को कॉल आउट किया। तो दूसरी तरफ निखिल ने भी नोटिस भेजकर दिलजीत से अपना सारा सामान ले जाने को कहा। निखिल ने साथ ये भी कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगी तो वह अभिनेत्री का सारा सामान चैरिटी में दान कर देंगे।

सोशल मीडिया पर पति संग चल रही कोल्ड वॉर

इस गहमागहमी के बीच अब दलजीत ने केन्या लौटकर सभी को हैरान कर दिया है। ऐसे में सवाल ये है कि दलजीत अपने पति से पैचअप के लिए केन्या लौटी हैं या फिर अपना सामान वापस लेने के लिए? बता दें, दलजीत ने दावा किया है कि उनके पति निखिल का किसी एसएन नाम की मॉडल के साथ अफेयर है। उन्होंने अपनी पोस्ट में भी कई बार इस इनिशियल का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने अपनी हालिया पोस्ट में एसएन नाम को हाइलाइट करते हुए पोक ना करने को कहा था। सोशल मीडिया पर इन दिनों दलजीत की उनके पति निखिल के साथ कोल्ड वॉर चल रही है।

Advertisement
Next Article