India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dalljiet Kaur को मिली केन्या कोर्ट से राहत, अब बेदखल नहीं कर पाएंगे Nikhil Patel

02:38 PM Jul 26, 2024 IST
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस Dalljiet Kaur अपनी दूसरी टूटी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शालीन भनोट से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. शादी के बाद Dalljiet Kaur अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई. इसके बाद दलजीत ने अपने पति पर कई आरोप लगाए.  दोनों का मामला अब कोर्ट में है और कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. दलजीत ने निखिल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे.

दलजीत कौर को कोर्ट से मिली राहत

निखिल पटेल और दलजीत कौर ने मार्च 2023 में इंडिया में शादी की थी. उनकी शादी खूब सुर्खियों में रही थी. सोशल मीडिया पर दलजीत ने फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे. टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस शादी का हिस्सा बने थे. हालांकि, ये शादी ज्यादा समय चल नहीं पाई. कुछ ही महीनों में दोनों के बीच दिक्कत होने लगी और दलजीत इंडिया वापस लौट आईं. दलजीत इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां कर रही हैं.

वहीं निखिल ने एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कदम उठाते हुए उन्हें अल्टीमेटम दिया था. दलजीत से निखिल ने कहा था कि वह उनके घर से अपना सारा सामान वापस ले जाए, नहीं तो वो उसे दान में दे देंगे. अब एक्ट्रेस को कोर्ट से राहत मिल गई है. कोर्ट ने दलजीत के पक्ष में ही नया स्टे ऑर्डर जारी किया है. जिसके तहत अब निखिल दलजीत को घर से निकालने के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं ले सकते हैं. अब एक्ट्रेस ने कोर्ट के इस ऑर्डर के बाद एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

'किसने गलत होते देखा'

दलजीत ने अपने साथ हुए अन्याय के बारे में बात की और उन लोगों से सवाल किया कि, 'किसने गलत होते देखा, महसूस किया कि ये गलत था, मुझे बताया कि ये गलत था जबकि मेरे साथ ये हो रहा था और बुरा लगा कि ये पहली बार में हुआ और किसमें हिम्मत भी थी मेरे साथ खड़े रहने के लिए.'

एक्ट्रेस ने लिखा क्रिप्टिक नोट

दलजीत ने आगे बताया कि उन्हें नहीं पता कि भविष्य में उनका क्या होगा, लेकिन उन्होंने आगे का रास्ता तय करने के लिए भगवान पर भरोसा किया है. एक्ट्रेस ने कहा- 'यहां तक ​​​​कि मैं ये भी देखना चाहती हूं कि इस सफर में आगे क्या होगा और वे कौन थे जो मेरे साथ खड़े थे और वे कौन थे जिन्होंने दोनों तरफ रहने के रास्ते को चुना. मैं भगवान को आगे का रास्ता तय करने दे रही हूं और साथ ही ब्रह्मांड को मुझे मेरे आस-पास के सभी लोगों की सच्चाई दिखाने का मौका भी दिया.. चाहे वह सालों का रिश्ता हो या एक साल का... मैं देखना चाहती हूं कि इंसानियत कितनी बाकी थी.' बता दें कि दलजीत की निखिल संग ये दूसरी शादी है. इससे पहले दलजीत की शालीन भनोट के साथ शादी हुई थी. इस शादी से उन्हें बेटा जेडन है. दलजीत और शालीन की शादी चली नहीं और उन्होंने तलाक ले लिया था.

Advertisement
Next Article