India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Deepika Padukone नहीं हैं प्रेग्नेंट! कपल की Reddit पर खुली पोल?

10:08 AM Apr 09, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है कहा जा रहा है इसमें दावा किया जा रहा है कि दीपिका मां तो बनेंगी पर वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। वह सेरोगेसी से बच्चे को जन्म देंगी। बीते दिनों कपल ने फैंस को गुड न्यूज दी थी कि सिंतबर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। अब खबरें है कि एक्ट्रेस खुद बच्चे को जन्म नहीं देंगी।

क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट नहीं हैं?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया है कि दीपिका प्रेग्नेंट नहीं हैं और वो खुद बच्चे को जन्म नहीं देने वाली हैं। हालांकि, वह मां जरूर बनने वाली हैं। रेडिट के अनुसार बी-टाउन में सुनने को मिल रहा है कि कपल ने माता-पिता बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया है। इसका खुलासा तो खुद दीपिका और रणवीर ही कर सकते हैं। बता दें कि प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच दीपिका ने काम से भी छुट्टी ले ली है एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के प्रमोशन में भी नजर नहीं आएंगी।

कपल ने गुड न्यूज फैंस के साथ किया शेयर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जो गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर कि थी, बता दें उसमे उन्होंने गुलाबी और नीले रंग के कपड़ों-जूतों के साथ सिंतबर 2024 दीपिका-रणवीर लिखा था। इसमें एक्टर ने कहीं भी मेंशन नहीं किया था कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं अब सामने आ रहा है की दीपिका बेबी के जन्म तक पब्लिक में नज़र नहीं आएंगी। सोशल मिडीया वायरल पोस्ट रेडिट में ये भी लिखा है कि दीपिका भारत में नहीं बच्चे को जन्म विदेश में देंगी और इस वजह से ही रणवीर भी फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि अभी तक कपल ने सेरोगेसी की कोई जानकारी फैंस के साथ शेयर नहीं की है।

Advertisement
Next Article