India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Deepika Padukone Pregnant : Deepika Padukone ने प्रेगनेंसी रूमर्स पर लगाई मुहर, इस महीने बनेंगी माँ

11:16 AM Feb 29, 2024 IST
Advertisement

Deepika Padukone Pregnant: पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण माता-पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'दीपवीर' अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।गुरुवार को इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी शेयर की है ।

Deepika Padukone Pregnant : अनाउंसमेंट पिक्चर में बच्चे के कपड़े, जूते और चंचल चीजें शामिल थीं। पिक्चर में दीपिका की डिलीवरी की तारीख, "सितंबर 2024" का उल्लेख किया गया है।जैसे ही खबर सोशल मीडिया पर खबर शेयर की गई,फैंस और इंडस्ट्री के सदस्यों ने कमेंट सेक्शन में चिल्लाना शुरू कर दिया। खुद होने वाली माँ ऋचा चड्ढा ने लिखा, "बधाई।"सोनम कपूर ने कमेंट किया, "बधाई हो।"मनीष मल्होत्रा ने पोस्ट किया, "बधाई हो।"

वहीं अंगद बेदी ने लिखा , "जीवन की अब तक की सबसे अच्छी यात्रा के लिए बधाई @दीपिकापादुकोण @रणवीरसिंह।"सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, "आपका अब तक का सबसे अच्छा प्रोडक्शन!!!! आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं... बधाई हो।"

छह साल तक डेटिंग करने के बाद रणवीर-दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली और दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं हुए।उनकी पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर हुई थी और बाद में उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में भी अभिनय किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' में नजर आई थीं।सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएँ मिलीं।

वह अगली बार साउथ एक्टर प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में नजर आएंगी।नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं और यह 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।दूसरी ओर, रणवीर, रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा 'सिंघम अगेन' में सिम्बा की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण, अभिनेता अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान भी हैं।रणवीर फरहान अख्तर की 'डॉन 3' में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।'डॉन 3' 2025 में आएगी।

Advertisement
Next Article