India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सिंघम अगेन के सेट से दीपिका पादुकोण की फोटो वायरल ,इस को-स्टार के साथ दिखेंगी एक्ट्रेस

03:23 PM May 03, 2024 IST
Advertisement

दीपिका पादुकोण की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके लुक ने दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा। दीपिका के साथ उनकी जूनियर आर्टिस्ट ने तस्वीर खींच कर पोस्ट करते हुए एक लम्बा सा नोट् सोशल मीडिया पर शेयर किया।

दीपिका पादुकोण की एक बार फिर से रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' के सेट से नई फोटो वायरल हो रही है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की नई फोटो ने सोशल मीडिया का पूरा अटेन्शन अपनी ओर खीच लिया है। फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देख फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे है। दीपिका पादुकोण इस वायरल तस्वीर में अपनी दो जूनियर आर्टिस्ट के साथ पोज करती नज़र आ रही है।

शेयर की गयी तस्वीर में दीपिका का लुक

सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लेडी सिंघम का किरदार निभाती नज़र आएंगी। फैंस के सामने पहले भी दीपिका की सिंघम अगेन के सेट से तस्वीर वायरल हो चुकी है, जिसे देख के दर्शक बेहद खुश और फिल्म को लेकर उत्सुक नज़र आये। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच भी दीपिका लगातार शूटिंग कर रही हैं, 'सिंघम अगेन' की एक जूनियर आर्टिस्ट ने हाल ही में एक्ट्रेस के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, सेल्फी में दीपिका पादुकोण लाइट पिंक कलर के आउटफिट और नौ मेकअप लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। सेल्फी के साथ साथ जूनियर आर्टिस्ट ने दीपिका का एक स्केच और फूलों के गुलदस्ते की तस्वीर भी शेयर की है, जिसपर कैप्शन में लिखा है- 'हमारी हीरो, लेडी सिंघम के लिए।

प्रेगनेंसी में भी कर रही है दीपिका काम

लेडी सिंघम' उर्फ दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं, आपको बता दे एक्ट्रेस अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि सितंबर, 2024 में उनकी डिलीवरी होगी। लेकिन अभी वह 'सिंघम अगेन' की शूटिंग कर रही हैं। सेट से उनके साथ जूनियर आर्टिस्ट्स ने फोटो शेयर कर एक प्यारा सा नोट भी पोस्ट किया है। । आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में वह तीनों दिखाई दे रही है, और एक में एक्ट्रेस का स्केच और दूसरी में फूलों का गुलदस्तां दिखाई दे रहा है, जिस पर उन्होनें लिखा है, 'हमारी हीरो लेडी सिंघम के लिए।

रोहित शेट्टी ने भी की दीपिका की तस्वीर शेयर

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है । लेकिन उससे पहले फिल्म के सेट से तमाम तस्वीरें सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण की सेट से पहली बार बेबी बंप में फोटोज वायरल हुई थीं। जिसको देखकर फैन्स काफी खुश हो गए थे। वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रही थी । अब डायरेक्टर ने उनकी एक ऐसी ही फोटो शेयर की है और उनका परिचय दिया है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण की फोटो शेयर कर लिखा है, 'मेरी हीरो... रील में भी और रियल में भी। लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण। यह फोटो अभी कुछ दिनों पहले ही रोहित शेट्टी ने फैंस के साथ शेयर की थी जो की तेज़ी से वायरल हो रही थी। एक्ट्रेस की सेट से फोटो लीक होने के बाद से ही लोगों ने दावा किया था कि ये एक्शन सीन शूट करने के दौरान की है क्योंकि एक्ट्रेस की बॉडी डबल भी वहां पर देखी गई थी।

Advertisement
Next Article