India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या Aishwarya Rai और Salman Khan ने किया था सीक्रेट निकाह? अफवाहों पर दिया था ये जवाब

12:58 PM Aug 16, 2024 IST
Advertisement

कभी बी टाउन में Salman Khan और Aishwarya Rai के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे. ये जोड़ी एक दूसरे के प्यार में दीवानी थी हालांकि Salman Khan और Aishwarya Rai का ब्रेकअप हो गया था. बाद में Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन संग शादी कर घर बसा लिया और इस जोड़ी की एक प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन है. वहीं सलमान आज भी सिंगल ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. हालांकि एक बार सलमान और ऐश्वर्या के सीक्रेट निकाह के रूमर्स फैले थे जिन पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया था.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने किया था सीक्रेट निकाह?

उस समय इंडस्ट्री में ऐसी अफवाहें जोरों पर थीं कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हालांकि दोनों की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई, लेकिन रिपोर्टों में कहा गया कि यह एक निकाह समारोह था. लोनावला के एक बंगले में हुए इस समारोह को मुंबई के एक काजी ने संपन्न कराया था. अफवाहें थी कि, ऐश्वर्या ने शादी के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया, जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि सलमान और ऐश के माता-पिता इस शादी में शामिल नहीं हुए थे. बाद में, ये भी अफवाहें फैली थी कि शादी के बाद कथित तौर पर जोड़ा अपने हनीमून के लिए न्यूयॉर्क गया था और मुंबई लौटने पर उन्हें एक साथ देखा गया. हालांकि  इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ऐश्वर्या के माता-पिता हमेशा अपनी बेटी की सलमान खान से शादी करने के खिलाफ थे और अफवाहों ने उनकी परेशानी बढ़ दी थी. इसके अलावा, ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्मों के निर्माताओं को अपनी फिल्मों के भविष्य की चिंता तब सताने लगी जब उनकी शादी की खबरें सामने आईं.

ऐश्वर्या ने सलमान संग सीक्रेट वेडिंग रूमर्स पर किया था रिएक्ट

जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान की सीक्रेट शादी की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैल रही थीं, तब एक्ट्रेस ने शांति से पूरे मामले को खारिज कर दिया. एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान ऐश ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया और कहा, “ अगर ऐसा हुआ होता तो क्या पूरी इंडस्ट्री को इसकी जानकारी नहीं होती? इंडस्ट्री इतनी छोटी जगह है, इसके अलावा मुझे अपनी मां की दुर्घटना के बाद अपने परिवार के साथ समय बिताने का भी समय नहीं मिला. मैं उन लोगों में से नहीं हूं अगर ऐसा हुआ होता तो मैं दुनिया के सामने गर्व से अपनी शादी की घोषणा करती, फिर भी, शादी करने का समय कहां है?''

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप की वजह

सलमान और ऐश्वर्या की शादी के सपने संजो रहे फैंस को उस वक्त झटका लगा था जब दोनों का ब्रेकअप हो गया था. द इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक पुराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अपने रिश्ते की समस्याओं के बारे में बात की थी और बताया था कि सलमान के साथ रहने के दौरान उन्हें किन समस्याओं का सामना करना पड़ा था.  उन्होंने जिक्र किया था कि उन्होंने अपने सबसे बुरे दौर में सलमान के एल्कहोलिक मिसबिहेवियर को सहन किया और वर्बल, फिजिकल और इमोशनल एब्यूज और, बेवफाई और अपमान सहा. इसलिए, उसने उसके साथ अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया था.”

Advertisement
Next Article