India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Diljit Dosanjh ने अंबानी बैश से की ये मज़ेदार वीडियो शेयर, किया Kareena Kapoor की 'लंबी बाह' का ज़िक्र

10:09 AM Mar 06, 2024 IST
Advertisement

Diljit Dosanjh : पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ, जो हाल ही में गुजरात में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग बैश में शामिल थे, ने अब सितारों से सजे इस इवेंट की मनमोहक झलकियाँ इंस्टाग्रम पर शेयर की हैं। प्री वेडिंग के लिए दुनिया भर से मशहूर हस्तियां जामनगर में एकत्र हुईं और तीन दिन के इस इवेंट के दूसरे दिन परफॉर्म करने वाले पंजाबी गायक ने सुपरस्टार शाहरुख खान, दिवा करीना कपूर खान और अभिनेता विक्की कौशल सहित अन्य लोगों के साथ अपने ट्रैक पर थिरकते हुए सुर्खियां बटोरीं।

 

Diljit Dosanjh : मंगलवार की रात, दिलजीत ने भारत के प्रसिद्ध बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आगामी शादी का जश्न मनाने के लिए शानदार पार्टी में अपने लाइव प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया।अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में, गायक ने शो के सभी बेहतरीन पलों को पंजाबी में वॉयसओवर दिया। उन्होंने क्लिप में करीना, शाहरुख खान, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, रिया कपूर, अनन्या पांडे और इब्राहिम अली खान सहित सभी लोगों के बारे में मजेदार टिप्पणियां कीं।

दिलजीत ने कहा, "करीना कपूर ने लंबी बांह कद के चकती बोली, और फिर करिश्मा कपूर केहदी दोसांझवालेया हौली हौली (करीना कपूर ने संगीत की धुन पर अपनी लंबी बांहें हवा में रख दीं और करिश्मा कपूर ने मुझे आराम से जाने के लिए कहा)।"दिलजीत की रील पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आए हैं।

एक यूजर ने इस रील पर कमेंट करते हुए कहा, "तुस्सी छा गए पाजी"। वहीं करीना ने दिलजीत की परफॉर्मेंस का भरपूर लुत्फ उठाया। स्टेज पर दिलजीत के साथ करीना और सैफ भी शामिल हुए। गायक ने करीना को चिल्लाते हुए कहा, "होगी रिहाना, होगी बेयॉन्से, साडी ता ऐ हे है। उसके बाद से उनका ये रील भी इंटरनेट पर काफी फेमस हो गया है।

इसके बाद उन्होंने चार्टबस्टर "प्रॉपर पटोला" लॉन्च किया। करीना ने अपने डांस मूव्स से वह की भीड़ को अपना दीवाना बना लिया। आपको बात दें दिलजीत ने करीना के साथ 'उड़ता पंजाब' और 'गुड न्यूज' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वह जल्द ही उनकी फिल्म 'क्रू' में एक कैमियो में नजर आएंगे, जिसमें तब्बू और कृति सेनन भी हैं। यह फिल्म 29 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। राजेश कृष्णन ने इस प्रोजेक्ट का निर्देशन किया है।

Advertisement
Next Article