India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim ने रिवील किया अपने बेटे रूहान का चेहरा, वीडियो में जमकर मस्ती करता दिखा कपल

02:04 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

छोटे परदे के मोस्ट रोमांटिक कपल कहे जाने वाले दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल दोनों ही कपल इन दिनों अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं। जहां दीपिका ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया हैं। जिसका फेस आखिकार कपल ने रिवील कर दिया हैं। जहां बेटे की क्यूटनेस को देख आप भी दिल हार बैठेंगे।

दरअसल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने व्लॉग के जरिए फैंस से कनेक्ट होते रहते हैं। जहां कपल अपनी लाइफ से जुडी हर छोटी से छोटी अपडेट देते रहते हैं। इसी बीच कपल ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर के साथ जहां बेटे रुहान का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है तो वहीं व्लॉग में उसकी मस्ती करते हुए झलक भी देखने को मिली है। जहां बेटे की क्यूटनेस देख फैंस अब तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें माता-पिता के साथ रुहान नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, आप सभी को हमारे "रूहान" से मिलवा रहे हैं। दुआओं में शामिल रखिएगा. व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर लाइव है। इसके अलावा दीपिका कक्कड़ ने अपने न्यू व्लॉग के जरिए बेटे की झलक भी फैंस को दिखाई है। इसमें रुहान के अलावा दीपिका कक्कड़ फैमिली के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं पूरे घर की झलक भी दिखा रही हैं। जबकि कमेंट सेक्शन में फैंस का खूब प्यार कपल और उनकी फैमिली को मिलता दिख रहा है।

वही अब रुहान की तस्वीर देख फैंस खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- 'माशाअल्लाह ये तो दीपिका पर ही पूरा गया हैं, बेहद ही क्यूट दिख रहा हैं'

वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- 'बेहद ही खूबसूरत परिवार हैं, ऐसे ही ख़ुशी और स्वस्थ रहो' वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- 'हमारा बहुमूल्य सा एंजेल' वही अब इस तरह के ढेरो कमेंट कर यूजर्स लगातर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं।

Advertisement
Next Article