India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SRK की 'जवान' की वजह से Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim की हुई लड़ाई, दे दी धमकी

03:06 PM Sep 10, 2023 IST
Advertisement
छोटे परदे की दमदार जोड़ी कही जाने वाली दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। शोएब और दीपिका हाल ही में माँ-बाप बने हैं ऐसे में इस वक़्त दोनों ही कपल अपना सारा समय अपने बच्चे के साथ स्पेंड करते हुए दिख रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब दीपिका और शोएब के बीच जंग छिड़ गयी हैं। बता दे की इस जंग की वजह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ हैं। 
दरअसल देश में इस वक़्त शाहरुख़ खान की फिल्म जवान का जमकर धूम देखने को मिल रहा हैं। हर कोई फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा हैं। ऐसे में अब अब शोएब और जवान को लेकर अपनी राय राखी हैं। जहां इस दौरान दोनों के बीच लड़ाइयां होती हुई भी दिखी हैं। दरअसल हुआ कुछ यूं की हाल ही में, शाह रुख खान की ‘जवान’ देखने शोएब इब्राहिम भी थिएटर पहुंचे, लेकिन वह अपनी बीवी दीपिका कक्कड़ को लेकर नहीं गए। इस बात से दीपिका काफी खफा हो गईं। 
बता दे की बेटे रुहान की देखभाल की वजह से दीपिका, शोएब के साथ मूवी देखने नहीं गईं। ऐसा पहली बार था, जब शोएब बिना दीपिका के फिल्म देखने गए हों। ऐसे में जब शोएब शाहरुख के फिल्म की तारीफ कर रहे थे और फिल्म के कुछ ख़ास सीन्स की चर्चा कर रहे थे तब दीपिका काफी भड़की हुई भी दिखी इसके बाद दीपिका अपने बच्चे को देखते हुए कहती हैं कि अब वह अपने बेटे के साथ दुबई अकेले घूमने जाएंगी। 

बता दे की इसके बाद शोएब ने दीपिका को काफी मनाने की भी कोशिश की शोएब ने उनसे वादा किया कि मूवी के बदले वह जो मांगेंगी या कहीं बाहर घूमने के लिए कहेंगी, तो वह उनकी डिमांड पूरा करेंगे। 
बता दे की शोएब और दीपिका एक दूसरे पर प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। दोनों पब्लिक से लेकर प्राइवेट तक में भी एक दूसरे को स्पेशल फील कराते रहते हैं। 
Advertisement
Next Article