India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ekta Kapoor 5 साल के बेटे संग पहुंचीं कर्नाटक, श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर में लिया भगवान का आशीर्वाद

11:11 AM Jul 20, 2024 IST
Advertisement

टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में एकता कपूर की अपनी अलग धाक है। अब वह ओटीटी क्वीन भी बन चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने कर्नाटक के मंगलुरु में श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर से कुछ तस्वीरें शेयर की।

एकता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेटे रवि कपूर के साथ दुर्गा परमेश्वरी मंदिर की यात्रा की कई क्लिप और तस्वीरें शेयर की। पहले वीडियो में मंदिर की झलक देखने को मिल रही है। वहीं दूसरे वीडियो में बहती नदी दिखाई दे रही है। जियोटैग में 'श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर, मंगलुरु' टैग है। तीसरी इंस्टा स्टोरी में एकता ने अपने पांच साल के बेटे रवि के साथ सेल्फी शेयर की है।

अभी तक नहीं की है एकता कपूर ने शादी

बता दें कि एकता ने अभी शादी नहीं की है। वह 2019 में सरोगेसी के जरिए मां बनीं। उन्होंने बेटे रवि का स्वागत किया। उसका नाम दिग्गज स्टार व पिता जीतेंद्र के नाम पर रखा गया, जिनका असली नाम रवि कपूर है।

2020 में किया गया एकता कपूर को पद्मश्री से सम्मानित

एकता को 2020 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया। वह बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड हैं। इसकी शुरुआत उन्होंने 1994 में की थी। उन्होंने 2001 में बालाजी मोशन पिक्चर्स और 2017 में वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी लॉन्च किया। 2023 में, उन्हें 51वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इंटरनेशनल एमी डायरेक्टरेट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

आखिर क्यों हैं एकता कपूर को 'क' अक्षर से प्यार

एकता कपूर की लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एडवरटाइजिंग कंपनी में जॉब करना शुरू किया। इस दौरान उन्हें सीरियल बनाने का आइडिया आया और 'मानो या ना मानो' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी प्रोग्राम 'हम पांच' बनाया, लेकिन लोकप्रियता सास-बहू शो से मिला। एकता कपूर ने स्टार प्लस पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल बनाया। इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया। अपने लिए 'क' को लकी मानकर उन्होंने आगे के भी सीरियल्स के नाम भी 'क' से रखे, इसमें 'कहानी घर-घर की', 'कुटुंब', 'कहीं किसी रोज', 'कैसा ये प्यार है', 'कुंडली भाग्य' जैसे हिट सीरियल शामिल हैं। इन सबसे अलग उन्होंने सुपरनेचुरल शोज, जैसे 'नागिन' से दर्शकों का मनोरंजन किया। वह बैक-टू-बैक 'नागिन' के कई सीजन लेकर आईं।

Advertisement
Next Article