India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एल्विश यादव फिर मुश्किलों में, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

12:13 PM May 04, 2024 IST
Advertisement

बिग बॉस फेम और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ईडी ने एल्विश के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। ईडी एल्विश के पास मौजूद महंगी कारों के काफिले की भी जांच करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक, एल्विश के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

अब निशाने पर क्लब और रिजॉर्ट्स

एल्विश यादव के सांपों के जहर के मामले में अब ईडी ने सख्ती करने की किवायद शुरू कर दी है. ईडी की शुरुआती जांच में ये पता चला था कि दिल्ली एनसीआर के बड़े-बड़े होटलों, रेस्तरां, रिजॉर्ट और फार्म हाउस में होने वाली रेव पार्टियों में सांपों का जहर उप्लब्ध कराया जाता था. अब इस मामले में ईडी इन रिजॉर्ट्स और होटल्स के मालिकों से पूछताछ करेगी.

एल्विश की मुश्किल कैसे बढ़ी?

इस मामले के अलावा पुलिस के संज्ञान में ये बात भी है कि एल्विश के पास कई लग्जीरियस गाड़ियों का काफिला है. सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियोज और फोटोज भी मौजूद है जिसमें एल्विश की लाइफस्टाइल बयां होती है. इसे लेकर एल्विश ने अपनी सफाई भी दी है. लेकिन अब ईडी ने एल्विश को निशाने पर लिया है और इन्हीं महंगी गाड़ियों पर उनसे पूछताछ की जाएगी.

क्या है मामला?

एल्विश यादव के खिलाफ सांपों के जहर की सप्लाई का मामला सामने आया था. गौरव गुप्ता नाम के शख्स ने एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने एल्विश यादव पर ये आरोप लगाया था कि वे दिल्ली एनसीआर की रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई करते हैं. तब से ही वे इस मामले में फंसे हैं और जेल की हवा भी खा चुके हैं. अब इस मामले में ईडी उनसे पूछताछ करेगी.

Advertisement
Next Article