India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भीड़ से पिटते-पिटते बचे यूट्यूबर एल्विश यादव, वैष्णो देवी में हो गया एक और कांड

11:57 AM Dec 23, 2023 IST
elvish yadav
Advertisement

Elvish Yadav Fight Viral Video : बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव जम्मू-कश्मीर के कटरा में अपने दोस्तों के साथ माता वैष्णो देवी की दर्शन के लिए गए। लेकिन अब एलवीश एक और विवाद में फंस गए हैं। एल्विश यादव के दोस्त की जम्मू में एक रिपोर्टर से बहस हो गई। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बढ़ते ही एल्विश यादव मौके से चला गया या ये कह सकते हैं कि एलवीश मौके से भागते हुए नज़र आये।

Elvish Yadav :  वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश यादव कहीं जा रहे हैं और पत्रकार सोशल मीडिया स्टार को घेरे हुए नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव मौके पर मौजूद रिपोर्टर के एक सवाल पर भड़क जाते हैं और रिपोर्टर के रिकॉर्डिंग करने के दौरान उनका कैमरा धक्का दे देते हैं। इसके बाद उनके दोस्त राघव शर्मा ने बीच में आकर रिपोर्टर का कॉलर पकड़ लिया और मीडियाकर्मी से बदसलूकी की।

राघव शर्मा द्वारा कॉलर पकड़ने पर मीडियाकर्मी ने भी पलटवार किया। मामला बढ़ने पर एल्विश यादव अपनी टीम के सदस्यों के साथ मौके से चले गए और हाथापाई के बीच राघव शर्मा को अकेला छोड़ दिया। इसके बाद रिपोर्टर ने राघव शर्मा का विरोध किया और आक्रामक तरीके से उनसे कहा कि एक पत्रकार के साथ व्यवहार करने का यह तरीका नहीं है। स्थिति तब और बिगड़ गई जब मौके पर मौजूद अन्य मीडियाकर्मी उग्र हो गए और उन्होंने राघव शर्मा की लगभग पिटाई कर दी।

हालांकि, पत्रकार और मौके पर मौजूद भीड़ ने राघव शर्मा को सुरक्षित जाने दिया। पत्रकार प्रदीप सिंह ने भी कहानी का अपना पक्ष सुनाया और कहा कि एल्विश यादव ने दुर्व्यवहार किया जब उन्होंने उनसे पूछा कि "आप जम्मू की यात्रा पर कैसा महसूस कर रहे हैं", जिस पर सोशल मीडिया स्टार को गुस्सा आ गया और उन्होंने उनके कैमरे पर हमला कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि उनके दोस्त राघव शर्मा ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनका कॉलर पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट करने की कोशिश की।

elvish yadav with bb trophy

विवादों में घिरे एल्विश यादव (Elvish Yadav Fight Viral Video)

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता बनकर बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद एल्विश यादव विवादों से घिर गए हैं। उनका नाम कथित तौर पर नोएडा में रेव पार्टियों के लिए ड्रग्स और सांपों की आपूर्ति करने के लिए भी सामने आया था। मामले को लेकर नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया स्टार से भी पूछताछ की. उक्त मामले में अभी जांच जारी है।पत्रकार और एल्विश यादव की टीम के बीच हुई हाथापाई के संबंध में कोई रिपोर्ट नहीं है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में शेयर किया जा रहा है।

elvish yadav

पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार को लेकर एल्विश यादव की इंटरनेट यूजर्स द्वारा आलोचना की जा रही है। हालांकि एल्विश यादव के फैंस और समर्थक सोशल मीडिया पर पत्रकार को ट्रोल कर रहे हैं।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी Subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article