India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Elvish Yadav के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, 'Temptation Island India' का हिस्सा बनेंगे यूट्यूबर

04:52 PM Oct 30, 2023 IST
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में भाग लेते नजर आएंगे। बता दे की एल्विश ने अपने एक व्लॉग में इस अपडेट को साझा किया हैं। जिसमें यूट्यूबर यह कहते दिखे हैं की- "मैं 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे पता है कि यह शो कितना ईमानदार है।

जब आप किसी रिश्ते में होते हैं, तो कभी-कभी आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत होती है कि आपका संबंध कितना मजबूत है और क्या आप अपने पार्टनर पर भरोसा कर सकते हैं। यह शो आपको ऐसा करने में मदद करता है, ताकि आप देख सकें कि आपका पार्टनर वास्तव में आपके लिए सही है या नहीं। यह आपके रिश्ते को समझने का एक स्पष्ट तरीका है।

बता दे की इस शो को मौनी रॉय और करण कुंद्रा होस्ट करेंगे। मेजबान की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार, करण कुंद्रा ने कहा, "मैं विश्व-लोकप्रिय प्रारूप, टेम्पटेशन आइलैंड के भारतीय संस्करण की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हूं। व्यक्तिगत रूप से शो देखने का आनंद लेने के बाद, मेरा मानना ​​है कि यह एक ताज़ा अनूठी अवधारणा है।" भारतीय दर्शक, इसे अन्य रियलिटी शो से अलग कर रहे हैं।

यह एक रोमांचक यात्रा है जहां जोड़े अपने प्यार की ताकत का परीक्षण करने के लिए अपने मुद्दों और इच्छाओं का खुलकर सामना करते हैं। अकेले में समस्याओं पर चर्चा करने के बजाय, ये जोड़े खुले तौर पर अपनी चुनौतियों का सामना करने जा रहे हैं,

यह देखने के लिए कि क्या उनका प्यार उनकी इच्छाओं पर काबू पा सकता है।" बता दे की टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया 3 नवंबर को JioCinema पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है।

Advertisement
Next Article