India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Elvish Yadav को अब तक नहीं मिली BB की 25 लाख की प्राइज मनी, Shehnaaz Gill के शो में हुआ खुलासा

05:34 PM Sep 22, 2023 IST
Advertisement

बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन भले ही अब खत्म हो चूका हैं। लेकिन शो से जुडी जानकारी आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। ऐसे में अब बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के विनर एलवीश यादव ने अब शो को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया हैं। बता दे की एलवीश ने ये खुलासा बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज़ गिल के शो में किया हैं। जहां यूटूबेर के इस खुलासे ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं।

दरअसल हाल ही में एलवीश यादव शेहनाज गिल के शो ‘देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल’ पर देखा गया था। जहां उन्होंने खुलासा किया कि, उन्हें अभी तक रियलिटी शो की प्राइज मनी नहीं मिली है। जिसे सुनकर शहनाज़ गिल भी हैरान हो उठी थी। उन्होंने कहा, ''पहले मेरा मानना ​​था कि यह उनका ही नियम है कि वे वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले को विनर नहीं बनाएंगे। जब मुझे एंट्री मिली तो मैंने उनसे कम से कम 100 बार पूछा, 'भाई, वोट का ही है ना? मुझे उम्मीद है कि यह कोई नियम नहीं है कि वाइल्ड कार्ड से वोट मिलने के बावजूद वह जीत नहीं सकता।' उन्होंने कहा, 'वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर वोट मिले तो'।

इसके बाद शहनाज गिल ने एल्विश से पूछा कि वह तीसरा फोन कब खरीद रहे हैं क्योंकि उनके पास पहले से ही दो फोन थे. इस पर एल्विश ने बताया कि उनके पास पहले से ही तीन फोन हैं. इसके बाद शहनाज ने पूछा तोआप चौथा कब खरीद रहे हैं?" इस पर एल्विश ने जवाब दिया, “चौथा भी लेंगे जब बिग बॉस वाले 25 लाख रुपये भेज देंगे.”एल्विश यादव के खुलासे से शहनाज़ गिल भी हैरान रह गईं जिन्होंने तब कहा, "ये तो गलत है."

बता दे की एलवीश ने बिग बॉस के शो में आकर इतिहास रच दिया था। जहां एलवीश बिग बॉस के इतिहास में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बने हैं जिन्होंने इस शो को जीतकर ट्रॉफी अपने नाम किया हैं। बता दे की एलवीश को शो में बेसुमार प्यार मिला हैं।

जहां वोट के मामले में भी एलवीश ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शो में एंट्री करते के साथ ही एलवीश ने सबको अपने गेम से दीवाना बना दिया था। वही एलवीश ने हाल ही में दुबई में 8 करोड़ का बेहद लग्जरी घर खरीदा है, जिसकी झलक उन्होंने अपने वीडियो के जरिए फैंस को दिखाई थी। जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे।

 

Advertisement
Next Article