India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इजरायल में फंसी Nushrratt Bharuccha से आखिरकार एंबेसी ने किया संपर्क, जल्द भारत लौटेंगी एक्ट्रेस

03:08 PM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस कही जाने वाली नुसरत भरूचा इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। जहां एक्ट्रेस की मुशीबतें दिन-प्रतिदिन और भी ज्यादा बढ़ती हुई देखी जा रही हैं। दरअसल मास की ओर से रॉकेट हमलों के बाद इजरायल और फिलीस्तीन के बीच जंग हो रही है। हमले के बाद से ही इजरायल के हालात बुरे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजरायल में फंस गई हैं। इस खबर को सुने के बाद उनेक फैंस काफी ज्यादा उदास हो गए थे। लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक राहत भरी खरी खबर सामने आ रही हैं।

दरअसल कुछ देर पहले यह खबर सामने आई थी की नुसरत इजरायल में फंस गई हैं। साथ ही उनसे कोई संपर्क भी नहीं हो पा रहा था। लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इज़राइल में फंसी नुसरत भरुचा को एंबेसी ने ढूंढ निकाला है। एक्ट्रेस कनेक्टिंग फ्लाइट से जल्द भारत लौटेंगी।

टीम की तरफ से कहा गया है कि 'हम आखिरकार नुसरत से संपर्क करने में कामयाब रहे और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है, हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वह कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही है। उनकी आगे की सुरक्षा के लिए ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की जा सकती है, लेकिन जैसे ही वह भारत पहुंचेगी, हम आपको शेयर करेंगे। हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्र है कि वह सुरक्षित है और भारत आ रही हैं'.

आपको बता दे की एक्ट्रेस वहां हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गयी थी। वही अब एक्ट्रेस की सलामती की खबर सुनकर उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की इंडिया में वापसी का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। बता दें कि 7 अक्टूबर की सुबह लगभग 8 बजे इजरायल पर फिलिस्तीन संगठन हमास ने महज 20 मिनट में 5 हजार रॉकेट दागे।

ये रॉकेट रिहायशी इमारतों पर गिरे जिसने 300 से ज्यादा लोगों की जान ले ली।हमले के बाद से ही इजरायल के हालात बुरे हैं। शनिवार से ही गाजा के अलग-अलग हिस्सों में बमबारी जारी है। इस हमले में अब तक इजराइल और फलस्तीन दोनों के ही सैकड़ों नागरिक मारे गए हैं।

 

Advertisement
Next Article