India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Esha Deol के लिए Coolest Brother हैं Sunny Deol,भाइयो के साथ अपने समीकरण को लेकर कहा 'लोगों को साबित करने नहीं बैठे'

05:10 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement

ईशा देओल जिनकी फिल्म 'एक दुआ' को 69th national award में स्पेशल मेंशन मिला, हाल ही में अपने स्टेप ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल के साथ अपने इक्वेशन को ले कर मीडिया में खुलकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह किसे सबसे कूल ब्रदर मानती हैं तो उन्होंने बिना टाइम वेस्ट किये अपने बड़े भाई 'सनी देओल' का नाम दे दिया। ईशा वेटरन एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे उनके चार बच्चे हैं बॉबी देओल, सनी देओल, विजेता देओल और अजीता देओल हैं।

 

हालही में ईशा ने एक इंटरव्यू दिया जहाँ पर 'रैपिड फायर सैशन' में उनसे पूछा गया कि उनके भाइयों में से सबसे कूल कौन है तो इस पर ईशा ने बिना टाइम लगाए झट्ट से ग़दर 2 के एक्टर सनी देओल का नाम लिया और कहा कि सनी काफी कूल और वार्म ब्रदर हैं। ईशा ने सनी और बॉबी के साथ अपने समीकरण के बारे में सार्वजनिक अटकलों के बारे में बात की।

इसी इंटरव्यू में ईशा ने कहा, "मीडिया को पता है कि जनता को क्या पसंद आएगा और वे उन्हें पूरा करते हैं। वे अपना काम कर रहे हैं। मैं इसे कभी दिल पर नहीं लेती। मैं इसे और भी मसाले के साथ देखना पसंद करती हूँ । यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं हमेशा से अपडेटेड रहती हूं।" मुझे पता था कि हमारे बारे में अक्सर बात की जाती है। कुछ चीजें हैं जिनके बारे में हम बात कर सकते हैं और कुछ चीजें हैं जिनके बारे में हम बात नहीं करना चाहते हैं और चाहे हमें कितना भी फ़ोर्स किया जाए हम बात नहीं करेंगे।"

उन्होंने यह भी कहा कि हाल ही में उन्हें और सनी देओल और बॉबी देओल को जो प्यार और स्नेह लोगो से मिला है , वह उनके पिता धर्मेंद्र की स्थायी विरासत का कारण है। एक्ट्रेस ने कहा, “यह मेरे पिता से आया है। यह उनकी आभा है, उनका व्यक्तित्व है और हम उन्ही के बीज हैं इसलिए हम इसे आगे ले जा रहे हैं और जनता जिसके मन में उनके लिए प्यार है वह हमें देती है।''

गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान सभी भाई बहनों को साथ में देखा गया था। अपने सौतेले भाइयों के साथ की तस्वीरों पर रिएक्शन देते हुए, धूम एक्ट्रेस ने कहा कि वे एक फैमिली के रूप में काफी प्राइवेट हैं। ईशा ने कहा, "हम एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।"ईशा ने कहा कि वह अपने भाइयों को राखी बांधती हैं या नहीं, यह किसी और का काम नहीं है और आगे कहा कि वह और उनका परिवार यहां "लोगों को साबित करने के लिए" नहीं हैं।

ईशा ने आये दिन उनके और उनके हाफ ब्रदर्स के बारे में चाप रहे आर्टिकल्स पर भी रियेक्ट करते कहा कि "उन्हें हमेशा से खबर थी की उनके बारे में क्या क्या छापा जा रहा है लेकिन उन्होंने इस बात को ज़्यादा तवज्जोह देना ज़रूरी नहीं समझा।

Advertisement
Next Article