India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एक्टर Amit Sial का Exclusive Interview, फिल्म Tikdam से कैसे बताएंगे अपनी जिंदगी का रहस्य

04:49 PM Aug 20, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता Amit Sial की फिल्म तिकड़म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन की कहानी है, जिसे सीमित अवसरों के कारण अपने छोटे से शहर को छोड़कर एक व्यस्त महानगर में जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है । अपने फैसले के बावजूद, उसके बच्चे उसे जाने से रोकने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं, जिससे कहानी में दर्द और दृढ़ता का एक और स्तर जुड़ जाता है। फिल्म में परिवार के भीतर होने वाले भावनात्मक उथल-पुथल को मार्मिक ढंग से दिखाया गया है।Amit Sial ने पंजाब केसरी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनकी एक्टिंग की जर्नी शुरू हुई।  वो कहते हैं, 'मैं एक्टिंग करना चाहता था, लेकिन पढ़ाई छोड़ना विकल्प नहीं था। इसलिए बी.कॉम की पढ़ाई के लिए दिल्ली चला गया लेकिन मेरे माता-पिता को भरोसा नहीं था कि मैं एक्टर के रूप में सफल हो पाऊंगा। तब मां ने कहा कि एक बैकअप प्लान करो।

HIGHLIGHTS

अपने अपकमिंग  तिकड़म को लेकर क्या बोले अमित सियाल

महारानी, जामताड़ा, काठमांडू कनेक्शन और काला में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर अमित सियाल ने तिकड़म में एक और अविस्मरणीय किरदार को जीवंत किया है। अमित सियाल ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, “तिकड़म ने मुझे गहराई से प्रभावित किया। यह कहानी हमारे प्रियजनों के लिए किए जाने वाले त्याग और परिस्थितियों के बावजूद पारिवारिक संबंधों की मजबूती के बारे में है । मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह उतना ही मार्मिक लगेगा जितना मुझे लगा ।

कैसे हुई  अमित सियाल की जर्नी की शुरुआत 

अमित सियाल को सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली। उनकी वो फिल्म चार साल तक रिलीज नहीं हुई और अब तो सपोर्टिंग रोल्स के ऑफर मिलना भी बंद हो गए। इसके बाद उन्होंने फिर से जीरो से शुरुआत की। उन्होंने थिएटर किया। छोटे-मोटे रोल्स किए। उन्होंने अपने अहंकार को खत्म कर दिया। इसी के बाद उन्हें 'ए सिंपल मर्डर', 'काठमांडू कनेक्शन' और 'महारानी' जैसे शोज मिले।

फिल्में न मिलने के बाद भी कैसे कियाा अमित ने कमबैक

ओटीटी पर अपनी धाक जमाने में अमित को कई साल लग गए। उन्हें ये अहसास हो चुका था कि उन्हें हीरो नहीं बनना है, स्टारडम भी नहीं चाहिए। उन्हें बस एक्टिंग करनी है। अब तो माता-पिता भी उनसे खुश हैं और उन्हें रिटायर करके गोवा भेज दिया है। उन्होंने कहा, 'तो अब, जब भी कोई भूमिका मिलती है, मैं आभारी हूं। मैंने महसूस किया कि जब आपको जिंदगी में उद्देश्य मिल जाता है तो आप अपने अहंकार को अपने ऊपर हावी नहीं होने दे सकते

Advertisement
Next Article