India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मशहूर डिजाइनर Rohit Bal की हालत अब भी नाजुक,गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

12:56 PM Nov 30, 2023 IST
Indian fashion designer Rohit Bal
Advertisement

बॉलीवुड के बेहद फेमस फैशनल डिजाइनर Rohit Bal की तबियत बहुत खराब है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Rohit Bal  की हालत सीरियस है और वे एनसीआर के मेदांता अस्पताल में आईसीयू में वेटिंलेटर पर है और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. वहीं इस खबर ने रोहित बल के फैंस को काफी दुखी कर दिया है और फैंस फेमस फैशन डिजाइनर के जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं.

हालत बिगड़ने पर मेदांता अस्पताल में एडमिट कराए गए रोहित

Rohit Bal  के करीबी दोस्त ने बताया,"बल को तीन दिन पहले मॉडल सूरज ढालिया द्वारा अस्पताल ले जाया गया था. उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम हुई थी और वह बेहोश हो गए थे. उनके पेसमेकर ने सात झटके दिए. उन्हें पहले मूलचंद ले जाया गया और जब उनकी हालत बिगड़ गई, तो उन्हें मेदांता ले जाया गया."

रोहित को 2010 में भी दिल का दौरा पड़ा था

बता दे कि मशहूर डिजाइनर को साल 2010 में भी दिल का दौरा पड़ा था. वह पैनक्रिएटिक से भी पीड़ित हैं जो पिछले कुछ वर्षों में खराब हो गया है. 62 साल के Rohit Bal की पिछले कुछ महीनों में कईं बार तबियत नासाज हुई थी और उन्हें अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहिल बल को शराब की लत और अन्य हेल्थ इश्यू की वजह से रिहैब भी जाना पड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल नवंबर में बल को गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके पुराने दोस्त अर्जुन रामपाल भी उनसे मिलने आए थे. हालांकि रोहित इलाज के बाद ठीक भी हो गए थे.

अमिताभ से लेकर कंगना तक के कपड़े डिजाइन कर चुके हैं रोहित

8 मई 1961 को श्रीनगर में जन्मे Rohit Bal  ने लगभग तीन दशकों तक फैशन की दुनिया पर राज किया है. उन्होंने कई अवॉर्ड भी हासिल किए. उन्हें 2001 और 2004 में इंटरनेशनल फैशन अवॉर्ड में, और 2006 में भारतीय फैशन पुरस्कारों में भी ‘डिजाइनर ऑफ द ईयर’ चुना गया था. फरवरी 2012 में, उन्हें लैक्मे फैशन वीक में ग्रैंड फिनाले डिजाइनर नामिनेट किया गया था. टाइम मैगज़ीन ने उन्हें भारत का फैब्रिक और फ़ैंटेसी का मास्टर कहा था. रोहित बॉलीवुड में भी काफी फेमस रहे. उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर कंगना और ईशा गुप्ता तक के कपड़े डिजाइन किए हैं. फिलहाल फैंस रोहित के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article