India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मशहूर सिंगर Amit Tandon और Shivangi Sharma म्यूजिक वीडियो 'Ishq Dawa' के लिए आए साथ

10:53 AM Jul 09, 2024 IST
Advertisement

म्‍यूजिक वीडियो 'इश्क दवा' के लिए पॉप गायिका शिवांगी शर्मा और गायक अमित टंडन एक साथ आए हैं। दोनों कलाकारों द्वारा गाया गया यह गाना रिश्तों में आने वाले अंतरों के बारे में है

 

गाने के बारे में अपनी उत्सुकता शेयर करते हुए शिवांगी ने कहा, "यह कई तरह की भावनाओं के साथ एक बेहतरीन वीडियो सॉन्‍ग है। यह मौजूदा डेटिंग सिनेरियो के बारे में बात करता है।

प्यार और तकरार को दिखाता हैं ये गाना



अमित ने कहा, सॉन्‍ग 'इश्क दवा' एक ऐसा गाना है, जो दिखाता है कि वास्तविक जीवन के जोड़ों के साथ क्या होता है जो शुरू में तो प्यार में हो सकते हैं लेकिन समय के साथ उनमें मतभेद बढ़ते हैं, जो रिश्ते को असहनीय बनाते हैं। यह एक ऐसा गाना है जिससे हर कोई जुड़ाव महसूस करेगा। अपने कामकाजी अनुभव के बारे में अमित ने कहा, "पहली बार शिवांगी के साथ काम करना एक बेहतर अनुभव था। अपनी आवाज देने के अलावा उन्होंने मेरे साथ वीडियो में अभिनय भी किया है। उन्होंने जल्दी से समझ लिया और एक तंग आ चुके प्रेमी की भावनाओं को व्यक्त किया, जिसका एक पैर रिश्ते में और दूसरा बाहर था। उनके स्वर उनकी भावनाओं से बिल्कुल मेल खाते थे।"

अमित के साथ काम करने पर शिवांगी ने कही ये बात

अमित की तारीफ करते हुए शिवांगी ने कहा, "अमित के साथ काम करना बेहद आसान है और उन्होंने मेरा काम बहुत आसान कर दिया, क्योंकि जब मैं रिकॉर्डिंग कर रही थी, तो वे वहां मौजूद थे। जब भी जरूरत पड़ी, उन्होंने पंजाबी उच्चारण में मेरी मदद की। शूटिंग के दौरान अमित के अभिनय अनुभव ने मेरे अभिनय को बेहतर बनाया। उन्होंने हर शॉट से पहले मुझे सीन समझाया, इससे रीटेक कम हुए। अमित के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत सहज रहा।"

11 जुलाई को 'इश्क दवा' सांग होगी रिलीज

'इश्क दवा' आधुनिक रिश्तों का एक मार्मिक और भरोसेमंद चित्रण होने का वादा करता है। यह 11 जुलाई को अमित टंडन म्यूजि‍क लेबल के तहत रिलीज होने वाला है। शिवांगी डीजे ब्रावो के साथ अपने गाने 'पार्टी पार्टी' और 'सेम ओल्ड लाइज' के लिए जानी जाती हैं। अमित 'इंडियन आइडल 1' से मशहूर हुए और 'कसम तेरे प्यार की', 'दिल मिल गए' और 'ये है मोहब्बतें' जैसे शो का हिस्सा रहे हैं

Advertisement
Next Article